बिहार में शर्मनाक वारदात, चाचा ने नाबालिग भतीजी से किया दुष्कर्म; सदमे से पिता की मौत, मां की हालत गंभीर

नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को पिता बर्दाश्त नहीं कर सका और घटना के एक दिन बाद ही सदमे में दम तोड़ दिया। वहीं बेटी के साथ हादसा व पति की मौत से पीड़िता की मां की भी हालात गंभीर बनी हुई है।

बिहार के बांका में अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को पिता बर्दाश्त नहीं कर सका और घटना के एक दिन बाद ही सदमे में दम तोड़ दिया। वहीं बेटी के साथ हादसा व पति की मौत से पीड़िता की मां की भी हालात गंभीर बनी हुई है। पीड़िता के पिता की मौत के बाद गांव में तनाव कायम हो गया है।

पीड़िता की मां के अलावा चाचा सहित उनके सगे संबंधी व ग्रामीण गुरुवार की सुबह रजौन थाना पहुंच कर दुष्कर्मी को फांसी दिलाने की मांग करने लगे। घटना के बाद से दुष्कर्म का आरोपी युवक गांव से फरार है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस बुधवार की देर रात तक कई जगह छापेमारी करती रही। मामले में पुलिस ने गुरुवार को आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। वहीं पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी पक्ष केस उठाने की धमकी दे रहा है।

बता दें कि बुधवार को रजौन थाना के एक गांव में 17 वर्षीय लड़की शौच के लिए गई थी। इसी दौरान रिश्ते के चाचा ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद लड़की को गंभीर हालत में डॉक्टर ने भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है। बुधवार की रात आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रजौन पुलिस उसके गांव गई थी।

बताया जा रहा है कि इस दौरान पीड़िता के पिता भी साथ में थे। गांव पहुंचते ही पीड़िता के पिता की अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में पुलिस उनको लेकर अमरपुर अस्पताल पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीड़िता के पिता के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *