रजनीकांत को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने किया सम्मानित, फैन्स बोले- गर्व है

Rajinikanth Honoured: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को इनकम टैक्स डे पर सम्मानित किया। यह जानकारी उनकी बेटी ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर साझा की। इस पोस्ट पर रजनीकांत के फैन्स बधाई दे रहे हैं।

ऐक्टर रजनीकांत को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने चेन्नई में सम्मानित किया। यह सम्मान उन्हें समय पर टैक्स भरने के लिए दिया गया है। रजनीकांत की बेटी ऐश्यवर्या ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी शेयर की। इस पर फैन्स के तरह-तरह के रिऐक्शंस आ रहे हैं। रविवार 24 जुलाई को इनकम टैक्स डे था। इस मौके पर हुए फंक्शन में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या उनकी तरफ से अवॉर्ड लेने पहुंचीं। रजनीकांत के फैन्स ने इस पोस्ट पर खुशी जताई और लिखा है कि उन्हें गर्व है।

बेटी ने जताई खुशी

ऐश्वर्या ने लिखा है, ज्यादा और समय से टैक्स अदा करने वाले की बेटी होने की गौरवान्वित बेटी हूं। अप्पा को सम्मानित करने के लिए तमिलनाडु और पुडुचेरी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को बहुत शुक्रिया। ऐश्वर्या ने साथ में तस्वीरें भी शेयर की हैं।

फैन्स को हुआ गर्व

ऐश्वर्या के पोस्ट के बाद उनके फैन्स ने कमेंट सेक्शन में रजनीकांत को धन्यवाद दिया है। एक ने लिखा है, थलाइवर का फैन होने पर गर्व है। एक और ने लिखा है, बधाई हो थलाइवर रजनीकांत सर वाकई में जिम्मेदार नागरिक हैं। वहीं कुछ नेगेटिव कमेंट्स भी हैं एक ने लिखा है कि सेलेब्रिटीज को सम्मानित करते हैं जबकि हम लोग भी हमेशा ऐसा ही करते हैं। इस पोस्ट की भी क्या जरूरत थी। शर्म की बात है।

ऐश्वर्या राय के साथ आ सकते हैं रजनीकांत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत फिल्ममेकर नेलशन दिलीप कुमार के साथ फिल्म जेलर में काम करेंगे। मूवी में कन्नड़़ ऐक्टर शिवराजकुमार लीड रोल में है। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। खबरें ये भी हैं कि फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को लीड रोल में चुनने की बात की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *