अकेले एक फिल्म के बजट के बराबर है ‘जवान’ का पहला गाना, शाहरुख खान के साथ नजर आएंगे एक हजार से भी ज्यादा डांसर्स, कहेंगे- जिंदा बंदा

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित जवान को लेकर फैंस का जोश जरा भी कम न हो इसके लिए पूरी टीम जी जान से जुटी है. जवान के शानदार प्रीव्यू से हर तरफ धमाल मचाने के बाद अब बारी फिल्म के पहले गाने की है जिसके बोल जिंदा बंदा है.

नई दिल्ली: 

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित जवान को लेकर फैंस का जोश जरा भी कम न हो इसके लिए पूरी टीम जी जान से जुटी है. जवान के शानदार प्रीव्यू से हर तरफ धमाल मचाने के बाद अब बारी फिल्म के पहले गाने की है जिसके बोल जिंदा बंदा है. इस गाने का लॉन्च करीब है और इसी के साथ इसे लेकर इंटरनेट पर अटकलें भी शुरू हो गई है कि ये कितना ग्रैंड होगा. यानी ‘जवान प्रीव्यू’ के एक्शन, थ्रिल और एडवेंचर का अनुभव करने के बाद, अब समय आ गया है कि वॉल्यूम बढ़ाने का और अनिरुद्ध द्वारा कंपोज्ड डांस नंबर को एंजॉय करने का.

सूत्रों के अनुसार, “यह ट्रैक एक बड़ा सेलिब्रेशन नंबर होने का वादा करता है, जिसे चेन्नई में ग्रैंड पैमाने पर पांच दिनों के भीतर शूट किया गया है, जिसमें चेन्नई, हैदराबाद, बैंगलोर, मदुरै, मुंबई जैसे कुछ और भारतीय शहरों के 1000 से ज्यादा डांसर्स शामिल होंगे. 15 करोड़ से ज्यादा के बजट में बना ज़िंदा बंदा में शाहरुख खान को हजारों लड़कियों के साथ डांस हुए दिखाया गया है, जैसा पहले कभी नहीं देखा होगा. अनिरुद्ध ने इसकी कंपोजिंग और निर्देशन किया है और कोरियोग्राफर शोबी की गई है. यह ट्रैक पूरे देश को झूमने के लिए तैयार है.”

अनिरुद्ध को हाल के समय की कुछ सबसे बड़ी हिट्स जैसे वाथी कमिंग, अरबी कुथु और विक्रम के रिकॉर्ड-ब्रेकिंग एल्बम में उनके म्यूजिकल कॉन्ट्रिब्यूशन के लिए जाना जाता है. अब तक, दर्शकों ने ग्रैमी-नामांकित और बेहद लोकप्रिय आर्टिस्ट राजा कुमारी द्वारा प्रस्तुत हाई-एनर्जी और आकर्षक – द किंग खान रैप के मजे लिए है, जो सभी हाल ही में लॉन्च किए गए जवान प्रीव्यू का हिस्सा थे और इन्हें काफी सराहा गया है. ऐसे में जवान का बहुप्रतीक्षित पहला गाना फिल्म के लिए माहौल तैयार करेगा और जवान की दुनिया की एक झलक देगा. वैसे जवान पहले से ही एक असल पैन-इंडियन एंटरटेनर साबित हो चुकी है, और इसमें देश के सभी कोनों से बेस्ट टैलेंट शामिल हैं.

ये फिल्म एटली द्वारा निर्देशित हैं, जो सफल फिल्मों की एक सीरीज देने के लिए जाने जाते हैं. जवान की कास्टिंग भी जोरदार है क्योंकि इसमें भारत के सभी हिस्सों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल हैं, जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में हैं, और दीपिका पादुकोण एक स्पेशल अपीयरेंस में हैं, साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लेहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित हैं. यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *