Oppo का धमाकेदार ऑफर! 50MP कैमरे वाले 5G फोन पर 4 हजार रुपये का डिस्काउंट

50MP कैमरे वाले ओप्पो रेनो 7 प्रो 5G को आप 4 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फोन पर कंपनी 4 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। फोन 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे से लैस है।

ओप्पो (Oppo) के स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। अगर आप भी अपने लिए ओप्पो का हैंडसेट खरीदना चाह रहे हैं, तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन Oppo Reno 7 Pro 5G को बंपर ऑफर और डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका दे रही है। कंपनी की वेबसाइट से इस फोन को आप 4 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। यह डिस्काउंट बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड्स के लिए उपलब्ध है। इतना ही नहीं, अगर आप इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत लेते हैं, तो आपको 4 हजार रुपये तक का और फायदा हो सकता है। 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 39,999 रुपये है।

ओप्पो रेनो 7 प्रो 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन 12जीबी की LPDDR4x रैम और 256जीबी के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है।

प्रोसेसर के तौर पर इस हैंडसेट में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 मैक्स चिपसेट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक वाइड ऐंगल शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। फोन में मिलने वाली यह बैटरी 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, 4G VoLTE, वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *