सपना नहीं हकीकत: ₹4999 में मिल रहा OnePlus का सबसे सस्ता फोन, ऑफर 10 अगस्त तक

OnePlus Amazon Offer: अमेजन सेल में आपका वनप्लस फोन खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। सेल में कंपनी का सबसे सस्ता OnePlus Nord CE 2 Lite 5G बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। आप भी देखें ये जबर्दस्त डील

OnePlus फोन अपने यूनिक फीचर्स और डिजाइन के लिए पॉपुलर है लेकिन अगर महंगा होने की वजह से आप वनप्ल्स फोन नहीं खरीद पा रहे हैं, अमेजन सेल में आपका ये सपना पूरा हो सकता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि वनप्लस का सबसे सस्ता फोन अबतक की सबसे कम कीमत में मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की जिसे कंपनी ने अप्रैल में भारत में OnePlus X के बाद सबसे सस्ते डिवाइस के रूप में लॉन्च किया गया था। यह डिवाइस लॉन्च होने के चार महीने के भीतर Amazon पर सबसे कम कीमत में मिल रहा है।

यदि आपका बजट 20 हजार रुपये से कम है और आप वनप्लस फोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास OnePlus Nord CE 2 Lite 5G एकमात्र ऑप्शन है। कंपनी ने इसे 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था, लेकिन बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेकर आप अमेजन से इसे 4999 में खरीद सकते हैं। चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ…

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G डील की पूरी डिटेल
10 अगस्त तक चलने वाली अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल (Amazon Great Freedom Festival Sale) में, Nord CE 2 Lite 5G पर अमेजन पर 1,000 रुपये की कटौती की पेशकश कर रहा है, जिसके बाद इसके 6GB+128GB मॉडल की कीमत 18,999 रुपये रह जाती है। इसके अलावा, आप नॉन-ईएमआई ट्रांजेक्शन के लिए SBI क्रेडिट कार्ड के साथ 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं और ईएमआई ट्रांजेक्शन के साथ, आप 1,250 रुपये की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

– 1,000 रुपये की कीमत में कटौती
– SBI क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन (नॉन-ईएमआई) के साथ 750 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट (5000 रुपये के मिनिमम ऑर्डर वैल्यू पर)
– SBI क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन (ईएमआई) के साथ 1,250 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट (5000 रुपये के मिनिमम ऑर्डर वैल्यू पर)
– चुनिंदा कार्डों पर नो कॉस्ट ईएमआई, 6 महीने तक
– प्राइम मेंबर्स के लिए Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 5% कैशबैक

यानी अगर आप SBI कार्ड नॉन-ईएमआई भुगतान के साथ, आप फोन को 18,249 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं और ईएमआई ट्रांजेक्शन के साथ, आप इसे 17,749 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। सभी छूटों को देखते हुए यह एक अच्छा सौदा है।

इतनी ही नहीं, यदि आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए पुराना फोन है, तो आप 12,750 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं। मान लीजिए अगर आपको पूरा एक्सचेंज बोनस मिल जाता है, तो फोन की कीमत 4999 रुपये (17,749-12,750) रह जाएगी। (नोट- याद रहे एक्सचेंज बोनस की वैल्यू, पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *