श्रीलंका क्रिकेट टीम में हुआ कोरोना विस्फोट, AUS के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले तीन खिलाड़ी पाए गए कोविड पॉजिटिव

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर धनंजय डी सिल्वा, जेफरी वेंडरसे और असिथा फर्नांडो रैपिड एंटीजन टेस्ट के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले श्रीलंका के खेमे से बुरी खबर सामने आई है। टीम के तीन खिलाड़ी धनंजया डी सिल्वा, जेफरी वेंडरसे और असिथा फर्नांडो दूसरे टेस्ट से पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट 8 जुलाई (शुक्रवार) से गाले के गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में शुरू होना है।

श्रीलंका क्रिकेट ने गुरुवार को कहा, “कल किए गए रैपिड एंटीजन टेस्ट के दौरान तीनों खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए।” ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका को दस विकेट से हराकर पहला टेस्ट आराम से जीत लिया और दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे है।

श्रीलंका क्रिकेट टीम को पहले मैच में भी कोविड की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। टीम के स्टार बल्लेबाज एंजलो मैथ्यूज दूसरे दिन कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद ओशादा फर्नांडो को उनकी जगह खेल के तीसरे दिन शामिल किया गया। हालांकि अच्छी खबर ये है कि मैथ्यूज कोविड से रिकवर कर गए हैं और वह दूसरे टेस्ट मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। कोई भी खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे पांच दिन आइसोलेशन में रहना होगा।

ऑस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ T20I श्रृंखला 2-1 से जीती, जबकि मेजबान टीम ने 3-2 से सीरीज जीतकर ODI ट्रॉफी पर कब्जा किया। ऑस्ट्रेलिया की नजर दूसरा टेस्ट और सीरीज जीत पर होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *