Leicestershire vs India: लौट आया किंग कोहली, ठोका तेज अर्धशतक, फुल कंट्रोल में की बैटिंग

नई दिल्ली: लीसेस्टर में लीसेस्टरशाय के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने फिफ्टी ठोक दी है। विराट कोहली 67 रनों की कंट्रोल पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने 5 चौके और 2 छक्का जड़ा। विराट कोहली क्रिज में सॉलिड दिख रहे थे और सभी गेंदबाजों की खबर ले रहे थे। कोहली को देखकर लग रहा था कि वे पुराने लय में लौट आए हैं।

यह मैच भारत के दृष्टिकोण से बहुत महत्वपूर्ण है। भारत को 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलना है। शुभमन गिल ने 38 रन बनाया। इसके अलावा हनुमा विहारी (20), श्रीकर भरत (43), श्रेयस अय्यर (30), शार्दुल ठाकुर (28) और रवींद्र जडेजा (0) आउट हुए। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पहली पारी में 8 विकेट पर 246 रन बनाए और पारी घोषित कर दी।

 इसके बाद लीसेस्टरशाय की टीम 244 रन बनाए। ऋषभ पंत के शीर्ष स्कोर (76) बनाया। इस बीच, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी ने दर्शकों के लिए तीन-तीन विकेट लिए, जबकि शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज ने एक जोड़ी के साथ समाप्त किया।

नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा समेत कुछ प्लेयर लिसेस्टरशायर टीम की तरफ से खेल रहे हैं।  सैनी ने तब तक तीन भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था। उन्होंने एक ही ओवर में श्रीकर भरत और रवींद्र जडेजा को शिकार बनाया।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *