IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान, चौंकाते हुए 2 खिलाड़ी टीम से बाहर

India vs Bangladesh 2nd Test: बांग्लादेश ने (Bangladesh Squad) भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए 15 सदस्यीय खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है

India vs Bangladesh 2nd Test: बांग्लादेश ने (Bangladesh Squad) भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए 15 सदस्यीय खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 22 से 26 दिसंबर के बीच मीरपुर में खेला जाएगा. बांग्लादेश की टीम ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. पहले टेस्ट मैच में भारत ने बांग्लादेश को 188 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा.

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए चुनी गई बांग्लादेश की टीम में इबादत हुसैन के अलावा अनामुल हक और शोरिफुल इस्लाम को शामिल नहीं किया गया है. दरअसल, इबादत चोटिल हैं जिसके कारण दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे. उनकी जगह बाएं हाथ के स्पिनर नसुम अहमद को टीम में शामिल किया गया है. वहीं, दूसरा टेस्ट मैच भी तमीम इकबाल नहीं खेलेंगे.

दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश टीम:
जाकिर हसन,नजमुल हुसैन शंटो, मोमिनुल हक, यासिर अली, मुश्फिकुर रहीम,शाकिब अल हसन,लिटन कुमार दास, नुरूल हसन, मेहदी हसन मिराज, तैजुल इस्लाम, तस्कीन अहमद, खालेद अहमद, नसुम अहमद, महमूदुल हसन जॉय, रेजौर रहमान राजा

भारत के लिए जीत बेहद जरूरी
दूसरे टेस्ट मैच को भी भारतीय टीम हर हाल में जीतना चाहेगी. दरअसल, पहले टेस्ट मैच में जीत के बाद भारतीय टीम अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की रेस में आगे हो गए हैं. WTC प्वाइंट्स टेबल में भारत वर्तमान में दूसरे नंबर पर हैं. वहीं, पहले नंबर पर ऑस्ट्रेलिया है. अब भारत को फाइनल में पहुंचने के लिए अपनी स्थिति और मजबूत करनी है तो दूसरा टेस्ट भी हर हाल में जीतनी होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *