छोटे बजट की ‘मेजर’ का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार को ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘विक्रम’ के साथ फिल्म ‘मेजर‘ रिलीज हुई है। यह फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है जो कि 26/11 मुंबई हमले में शहीद हो गई थे।

बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार को ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘विक्रम’ के साथ फिल्म ‘मेजर‘ रिलीज हुई। यह फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है जो कि 26/11 मुंबई हमले में शहीद हो गई थे। पर्दे पर संदीप उन्नीकृष्णन का रोल अभिनेता अदिवी शेष ने निभाया है। फिल्म को तेलुगू के साथ हिंदी और मलयालम में रिलीज किया गया है। ‘मेजर’ एक छोटे बजट की फिल्म है जबकि इसके साथ रिलीज हुई ‘विक्रम’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ भारी भरकम बजट में बनी है। समीक्षकों ने ‘मेजर’ को सराहा है और कलेक्शन भी फिल्म ने ताबड़तोड़ किया है।

कितना रहा कलेक्शन

‘मेजर’ ने शानदार ओपनिंग ली है और वर्ल्डवाइड 13.4 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि हिंदी वर्जन में इसकी रफ्तार धीमी रही और महज 96 लाख का कलेक्शन ही कर पाई है। फिल्म को माउथ टू पब्लिसिटी का फायदा मिल सकता है। ऐसे में वीकेंड में यह और भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ है।

फिल्म के कलाकार

फिल्म ‘मेजर’ में अदिवी शेष के अपोजिट सई मांजरेकर हैं। उनके अलावा शोभिता धुलिपाला, प्रकाश राज और रेवती हैं।  फिल्म के हर एक कलाकार के अभिनय की तारीफ हो रही है। इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और महेश बाबू की प्रोडक्शन कंपनी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ‘मेजर’ के निर्देशक शशि किरण टिक्का हैं। इसकी कहानी अदिवी ने ही लिखी है।

अन्य फिल्मों का कलेक्शन

‘मेज’र के साथ ही रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने पहले दिन करीब 10 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ की पहले दिन की कमाई 32 करोड़ रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *