दिल्ली की जेल से महाठग सुकेश चंद्रशेखर का एक और ‘स्कैंडल’, जैकलीन ने की पुलिस से शिकायत

जैकलीन फर्नांडीज, चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले में आरोपी हैं तथा जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश हो चुकी हैं.

नई दिल्‍ली : 

दिल्ली की जेल से 500 करोड़ की ठगी को अंजाम देने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर एक और ‘स्कैंडल’ सामने आया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को जेल से सुकेश ने विदेशी नंबर से दर्जनों मैसेज किए. सुकेश ने व्‍हाट्सएप पर जैकलीन को एक मैसेज में कहा- ‘कोर्ट ने ब्लैक शूट पहन कर आना…’. जैकलिन ने दिल्ली पुलिस को इसे लेकर शिकायत दी है और कोर्ट में याचिका भी दाखिल की है.

“बेबी ब्‍लैक ड्रेस पहनना”

जैकलीन ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुकेश उन्‍हें धमका रहा है… प्रताड़ित कर रहा है. सुकेश ने जैकलीन को 30 जून को मैसेज भेजा, “बेबी, इस महीने 6 तारीख को हमारी अदालत में पेशी है और यदि आपको वीसी (वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग) के जरिए से पेश किया जा रहा है, तो कृपया काला कुर्ता पहनें या काले रंग में कुछ भी पहनें, ताकि मुझे पता चले कि आपने मेरे सभी संदेश देखे हैं और आप प्यार करते हैं’, बेबी और तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं… मैं तुमसे प्यार करता हूं बेबी, तुम हमेशा मेरी हो…!”

“E लगाकर किए जा रहे ट्रोल से तुम…”

व्‍हाट्एप पर 30 जून को सुकेश ने मैसेज भेजकर जैकलीन को ट्रोल्स से परेशान नहीं होने को कहा. सुकेश ने जैकलीन को मैसेज में कहा, “बेबी, मुझे पता है कि तुम्हारे नाम में एक और E लगाकर किए जा रहे ट्रोल से तुम परेशान हो. लेकिन इन ट्रोलरों से परेशान ना हों. तुम मेरी रानी हो, तुम मेरी रॉकस्टार हो… तुम सुपरस्टार बनने जा रही हो.”

“ये मेरी तरफ से तुम्‍हे गिफ्ट…”

सुकेश ने जैकलीन को फिल्म दिलवाने की डील का भी मैसेज में जिक्र किया. उन्‍होंने कहा, “पता है, अगले कुछ हफ्तों में लवराजन एक फिल्म के लिए आपसे संपर्क करेंगे. मैंने उनके साथ डील तय कर ली है. यह आपके लिए बहुत बड़ी डील होने वाली है. मेरी और से बेबी गर्ल को यह गिफ्ट है. आपको एक मैसेज कार्ड भेजा था, उम्‍मीद है आपको वह पसंद आया होगा और आशा है कि आपने उसे देखा होगा.”

सुकेश चंद्रशेखर पर हैं ये आरोप

बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज, चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज 200 करोड़ रुपये के धन शोधन मामले में आरोपी हैं तथा जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए ईडी के सामने पेश हो चुकी हैं. दिल्ली पुलिस ने पहले रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों शिविंदर सिंह और मालविंदर सिंह की पत्नियों से कथित तौर पर 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में चंद्रशेखर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. इसके अलावा देश भर में उनके खिलाफ कई मामलों में जांच चल रही है. प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज धन शोधन मामले में कार्यवाही का सामना कर रहे चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना पॉलोज़ को पहले दिल्ली पुलिस ने अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने मामले में महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) की धाराएं भी लगाई हैं. दिल्ली पुलिस ने आरोप लगाया था कि पॉलोज़ और चंद्रशेखर ने अन्य लोगों के साथ मिलकर हवाला प्रक्रिया का इस्तेमाल किया तथा अपराध की आय से अर्जित धन को ठिकाने लगाने के लिए फर्जी कंपनियां बनाईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *