Bigg Boss : टीना दत्ता का दिखा असली चेहरा, स्टैन के रूम में रहने के लिए शालीन भनोट को दिया ये धोखा!

बिग बॉस 16 के मंगलवार के एपिसोड में काफी हंगामा और ट्विस्ट टर्न्स देखने को मिले। पहले अर्चना और गोरी की किचन लड़ाई और फिर टास्क के दौरान कई कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा सामने आया जो काफी शॉकिंग था।

बिग बॉस के आज के एपिसोड की शुरुआत किचन से हुई जहां पहले मान्या सिंह और अर्चना गौतम के बीच लड़ाई होती है। इसी बीच गोरी वहां आती हैं और फिर गोरी और अर्चना के बीच एवोकाडो को लेकर लड़ाई होती है।  इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई होने लगती है। फिर बिग बॉस सभी को लिविंग एरिया में बुलाकर पूछते हैं कि कौनसे 2 ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो घर में एक्टिव नहीं हैं। ज्यादातर वोट सुम्बुल तौकीर खान और मान्या सिंह को मिलते हैं जिस वजह से बिग बॉस दोनों को मास्क पहनकर घर में रहने को बोलते हैं। उस मास्क से दोनों का पूरा चेहरा छिपा होता है सिर्फ आंखें दिख रही होती हैं।

शालीन-टीना ने फिर दिया सुम्बुल को धोखा

सुम्बुल को ऐसा देखकर शालीन भनोट को बुरा लगता है, लेकिन वह जानते हैं कि उन्होंने और टीना ने भी सुम्बुल का नाम लिया था इसलिए वह भी उनसे नाराज होंगी। हालांकि शालीन कहते हैं कि अब चाहे कोई कुछ भी बोले मैं तुम्हें गाइड करने वाला हूं और तुम वो करना जो मैं कहूं ताकि तुम दिखो। इसके बाद टीना कहती हैं कि तुम उसे अपने इशारों पर नहीं नचा सकते। सुम्बुल फिर कहती हैं कि उन्हें घर जाना है, उनका यहां मन नहीं कर रहा जिसके बाद शालीन गुस्से से वहां से चले जाते हैं।

नया टास्क

इसके बाद बिग बॉस फिर सभी से बात करते हैं और कहते हैं कि गौतम, एम सी स्टैन, साजिद खान-अब्दु रोजिक को ट्रेन का एक-एक कोच मिलेगा। इसके बाद वह जिसे चाहें अपने कोच में बिठाएं। अब जिन-जिन कंटेस्टेंट्स को वे चुनेंगे वही उनके साथ उन्हें मिले कमरे में रहेंगे। बाकी जिन्हें कोई नहीं लेगा वो रूम नंबर 6 में जाएंगे। गौतम को 1, साजिद-अब्दु को 2 और स्टैन को 1 चुनना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *