KL Rahul: दीपक चाहर नहीं, इस क्रिकेटर की शादी में पहुंचे केएल राहुल; खुद शेयर की फोटो

kl rahul: केएल राहुल बहरीन अपने क्रिकेटर दोस्त डेविड मथियास की शादी अटेंड करने पहुंचे. बल्कि वह दीपक चाहर की शादी में नहीं पहुंचे. दीपक चाहर ने 1 जून को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से शादी की.

KL Rahul Attend Friend Marriage: भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर 1 जून को जया भारद्वाज के साथ शादी की. दीपक की शादी में कई बड़े क्रिकेटर्स शामिल हुए, लेकिन टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज केएल राहुल आगरा में दीपक चाहर की शादी में नहीं, बल्कि बहरीन के लिए खेलने वाले अपने क्रिकेटर दोस्त की शादी में शामिल हुए.

राहुल की शेयर की फोटोज 

केएल राहुल बहरीन में अपने दोस्त डेविड कीलन मथियास की शादी में शामिल हुए. इसकी कई फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इसमें राहुल कुर्ता पायजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘भाई की शादी’. डेविड मथियास ने अपनी गर्लफ्रेंड कलियानी देसाई से शादी की. डेविड का जन्म भारत में हुआ और उन्होंने कर्नाटक के लिए क्रिकेट खेला था. तब  केएल राहुल उनके साथ थे, इसी वजह से दोनों के बीच बहुत ही गहरी दोस्ती है. केएल राहुल की फोटो पर अथिया शेट्टी ने भी कमेंट किया है.

बहरीन के लिए खेला क्रिकेट 

डेविड मथियास ने बहरीन के लिए साल 2022 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया. उन्होंने चार मैचों में 119 रन बनाए. वहीं, 31 साल के इस बल्लेबाज ने साल 2015-16 में रणजी ट्रॉफी में डेब्यू किया था, लेकिन भारत में उनका करियर लंबा नहीं चला. इसी वजह से उन्होंने बहरीन का रुख किया.

दीपक चाहर की शादी नहीं की अटेंड

दीपक चाहर ने आईपीएल मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया था. 1 जून को दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी कर ली. जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली हैं. दीपक चाहर साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर चल रहे हैं. वहीं, अपनी चोट की वजह से वह पूरे आईपीएल में नहीं खेल पाए थे. जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 14 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *