भोजपुरी स्टार पवन सिंह की दो टूक, अब नहीं रहा जाता दूसरी पत्नी के साथ, कोर्ट में ज्योति सिंह ने कही ये बात

 आज यानि वह गुरुवार को इस केस के संबंध में पवन सिंह कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट रूम में उनका सामना ज्योति सिंह से हो गया, इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को कोई तवज्जो नहीं दी, दोनों के वकीलों ने 20 मिनट तक जज के सामने अपनी-अपनी दलीलें पेश की ।

एंटरटेनमेंट डेस्क, Pawan Singh Divorce : भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह अपने साथी कलाकार खेसारी लाल यादव के बीच विवाद की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। वही उनके साथ कुछ और विवाद भी साथ चल रहे हैं। पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से भी डिवोर्स लेने के लिए चर्चाओं में है।

बता दें कि  पवन कुमार ने पहली पत्नी की मौत के बाद ज्योति सिंह से विवाह किया था, लेकिन 8 साल से उनके बीच कुछ भी सही नहीं हो रहा है। पवन अपनी  दूसरा वाइफ से तलाक लेना चाहते हैं, इसके लिए उन्होंने कोर्ट में केस पेश कर दिया है।

लंबे समय बाद हुआ पति-पत्नी का आमना- सामना
आज यानि वह गुरुवार को इस केस के संबंध में कोर्ट पहुंचे थे। कोर्ट रूम में उनका सामना ज्योति सिंह से हो गया, इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को कोई तवज्जो नहीं दी, दोनों के वकीलों ने 20 मिनट तक जज के सामने अपनी-अपनी दलीलें पेश की, वकीलों ने बाद में मीडिया को जानाकरी दी कि उन्होंने कोर्ट से कहा है कि वे लोग अब एक साथ नहीं रह पाएंगे,उन्हें सेप्रेट कर दिया जाए।

पवन सिंह- ज्योति सिंह ने दोहराई एक ही बात
पवन सिंह के एडवोकेट सुदमा सिंह ने मीडिया को जानकारी दी कि न्यायालय में पति-पत्नी ने अपने-अपने तर्क पेश किए हैं। दोनों ने ये बात जरुर कही है कि वे अब साथ नहीं रहना चाहते हैं। पवन सिंह ने न्यायालय में जज से कहा कि वे ज्योति सिंह के साथ पति-पत्नि के तौर पर अब ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। वहीं ज्योति सिंह ने भी तकरीबन इसी अंदाज में पवन सिंह के साथ रहे से इंकार कर दिया है।

ज्योति सिंह ने लगाए गंभीर आरोप 
पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ज्योति ने कहा है कि पवन सिंह ने उनका दो बार एर्बाशन कराया है। वहीं उन्होंने भोजपुरी के पावर स्टार पर घरेलू हिंसा सहित प्रताड़ना का भी इल्जाम लगाया था। इसतरह के आरोपों के बाद दोनों के बीच खटास बढ़ गई है। दोनों लंबे समय से अलग रह रहे हैं। पवन सिंह की पहली शादी 2014 में नीलम से हुई थी, पहली पत्नी की अचानक मौत होने के बाद उन्होंने ज्योति सिंह से शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *