‘प्रेम अच्छा लगता है या टाइगर’, फैन ने कैटरीना कैफ से पूछा मजेदार सवाल, एक्ट्रेस के जवाब ने जीता दिल

टाइगर 3 के सक्सेस के बीच कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क में एनीथिंग सेशन किया. इस सेशन में कैटरीना फैन्स के सवालों का जवाब देती दिखीं.

नई दिल्ली : 

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी पर फैन्स वैसे भी प्यार बरसाते हैं. टाइगर 3 के सक्सेस के बीच कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क में एनीथिंग सेशन किया. इस सेशन में कैटरीना फैन्स के सवालों का जवाब देती दिखीं. इस मौके पर फैन्स ने भी कैट से एक से बढ़कर एक सवाल पूछे. इस दौरान एक फैन ने कैटरीना से पूछा आपको प्रेम अच्छा लगता है या टाइगर? इस पर कैटरीना ने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया.

दरअसल, सलमान खान का प्रेम किरदार बहुत फेमस है. कई फिल्मों में सलमान खान का नाम प्रेम है और इस नाम से सभी फिल्में हिट हुई हैं. ऐसे में फैन्स ने जब कैटरीना से यह सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. आपको प्रेम अच्छा लगता है या टाइगर? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “टाइगर अच्छा लगता है क्योंकि टाइगर में प्रेम कूट कूट कर भरा है”. इस तरह से कैटरीना ने अपने जवाब से लोगों का दिल जीत लिया. कैटरीना से अपने इस जवाब से एक तीर से दो निशाना लगाया.

बात करें टाइगर 3 की तो इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ मुख्य रोल में इमरान हाशमी भी नजर आए हैं. इमरान हाशमी को फिल्म में नेगेटिव रोल में देखा गया है. आपको बता दें कि टाइगर 2012 में रिलीज हुई थी और टाइगर जिंदा है साल 2017 में आई थी. पहली फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान, जबकि दूसरी फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जाफर थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *