मैथ्यू वेड ने ड्रेसिंग रूम को उठाया सिर पर, गलत आउट दिए जाने पर हेलमेट फेंका और बल्ला मारा मेज पर

मैथ्यू वेड ने गुजरात टाइटन्स के लिए खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ गलत तरीके से आउट दिए जाने पर ड्रेसिंग रूम में गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने अपना हेलमेट ड्रेसिंग रूम में दे मारा।

आईपीएल 2022 में अब तक देखने को मिला था कि कई मौकों पर खराब अंपायरिंग हुई है, लेकिन एक-दो मौकों पर ऐसा भी देखा गया, जब डीआरएस (डिसिजन रिव्यू सिस्टम) ने भी खिलाड़ियों को निराश किया। एक बार पावरकट की वजह से डीआरएस उपलब्ध नहीं था, जबकि एक बार ऐसा देखा गया कि गेंद बल्ले से नहीं लगी, लेकिन अल्ट्राएज में हरकत दिखी। इसके अलावा अब ऐसा देखा गया कि गेंद बल्ले से लगी, लेकिन अल्ट्राएज में कोई हरकत नहीं थी।

दरअसल, ये वाकया हुआ गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज मैथ्यू वेड के साथ। आरसीबी की ओर से ग्लेन मैक्सवेल छठा ओवर लेकर आए, जिनके ओवर की दूसरी गेंद पर मैथ्यू वेड ने स्वीप लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद बल्ले का मामूली सा किनारा लेकर पैड पर लगी और ऑन साइड की ओर चली गई। मैथ्यू वेड रन दौड़ पड़े, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने अपील कर दी और अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया।

इसके बाद मैथ्यू वेड ने तुरंत अपना बल्ला दिखाकर डीआरएस की मांग कर दी कि उनका बल्ला गेंद पर लगा है। थर्ड अंपायर ने फुटेज में पाया कि बैट और बॉल का संपर्क हुआ है, लेकिन अल्ट्राएज में देखा तो उसमें कोई हरकत नहीं थी। ऐसे में अंपायर ने बाकी का काम करके उन्हें LBW आउट करार देने का फैसला किया। इसके बाद क्या था मैथ्यू वेड भड़क उठे। मैदान से बाहर जाते समय उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *