Asia Cup 2022: फाइनल से पहले पाकिस्तान को मिली गुड न्यूज, ये तेज गेंदबाज मैच खेलने के लिए फिट

24 साल के दहानी ने पाकिस्तान के लिए अब तक दो वनडे और चार टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने टी20 में अब तक तीन और वनडे में एक विकेट चटकाया है। उन्हें टेस्ट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है।

पाकिस्तान को रविवार को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले एशिया कप 2022 फाइनल से पहले एक गुड न्यूज मिली है। टीम के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी (Shahnawaz Dahani) चोट से पूरी तरह से उबर गए हैं और अब वह फाइनल मुकाबला खेलने के लिए उपलब्ध हैं। दहानी काे सुपर राउंड के दौरान साइड स्ट्रेन की वजह से टीम इंडिया के खिलाफ होने वाले मुकाबसे से वह बाहर हो गए थे। उन्हें यह चोट हांगकांग के खिलाफ मुकाबले के दौरान लगी थी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बताया कि हांगकांग के खिलाफ पाकिस्तान के ग्रुप-स्टेज मुकाबले के दौरान चोटिल होने वाले तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी फाइनल से पहले फिट हो गए हैं। दुबई स्टेडियम में दहानी ने पूरी ताकत से गेंदबाजी का अभ्यास किया। दहानी से पहले, शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद वसीम जूनियर चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। ये दोनों खिलाड़ी टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चोटिल हो गए थे।

24 साल के दहानी ने पाकिस्तान के लिए अब तक दो वनडे और चार टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। उन्होंने टी20 में अब तक तीन और वनडे में एक विकेट चटकाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *