Kangana Ranaut और उनकी फिल्म को लेकर क्या अमिताभ बच्चन ने किया था पोस्ट? फिर क्यों किया डिलीट

Kangana Ranaut Dhaakad : कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज होने वाली है। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ को लेकर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट किए। लेकिन फिर डिलीट कर दिए।

कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगी और फैंस उनका ये रूप देखने के लिए एक्साइटेड हैं। कंगना फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच अमिताभ बच्चन ने कंगना और उनकी फिल्म को लेकर एक पोस्ट किया, लेकिन फिर थोड़ी ही देर में उन्होंने वो पोस्ट डिलीट कर दिया। अब बिग बी ने ऐसा क्यों किया इसकी वजह तो हमें नहीं पता, लेकिन उनका ऐसा करना शॉकिंग है। उस पोस्ट पर बिग बी ने फिल्म की टीम को ऑल द बेस्ट कहा था। इसके साथ ही उन्होंने धाकड़ फिल्म के कई हैशटैग भी लिखे थे।

फिल्म धाकड़ की बात करें तो इसमें कंगना एजेंट अग्नि का किरदार निभा रही हैं जो दुश्मनों को देश से बचाने के लिए लड़ती हैं। वह खूब एक्शन करती नजर आ रही हैं। फिल्म में आपको कंगना के कई अवतार भी नजर आएंगे। इसमें अर्जुन रामपाल भी हैं जो विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना फिल्म में 7 अलग अवतार में दिखेंगी। इतना ही नहीं कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस का कॉस्ट ऑफ प्रोडक्शन 25 करोड़ तक पड़ा है।

फिल्म को रजनीश रैजी घई डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमे दीपक मुकुट और सोहेल मकलाई ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अर्जुन रामपाल, कंगना रनौत, दिव्या दत्ता और सस्वका चैटर्जी अहम किरदार में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *