Box Office: एक विलेन को मिला जीरो कॉम्पिटिशन का फायदा, दूसरे वीकेंड भी कमाई जारी

बेजान कहानी के बावजूद जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर की Ek Villain Returns की बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है। रिलीज के दूसरे वीकेंड में भी फिल्म ने करोड़ों की कमाई दर्ज करवाई है। जानें बॉक्सऑफिस रिपोर्ट।

जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर स्टारर Ek Villain Returns को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे वीकेंड में 6.02 करोड़ रुपये की कलेक्शन दर्ज करवाई है। बेशक इस आंकड़े में पहले हफ्ते के मुकाबले 70 प्रतिशत गिरावट देखने को मिली है लेकिन फिर भी अनुमान के मुताबिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई कर रही है। क्योंकि पहले हफ्ते की कलेक्शन के मुकाबले लग रहा था कि फिल्म के दूसरे वीकेंड कमाई में 80 प्रतिशत गिरावट आएगी या तो फिल्म को शो ही मिलना बंद हो जाएंगे। जबकि ऐसा हुआ नहीं। जानिए क्या है वजह…

बेदम कहानी फिर भी कमाई जारी 
क्रिटिक्स और दर्शकों के खराब रिव्यू मिलने के बावजूद भी विलेन 2 ज्यादा तो नहीं लेकिन धीरे-धीरे कमाई करती जा रही है। इसकी वजह है जीरो कॉम्पिटिशन। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई और इसी का फायदा विलेन 2 को मिल गया। आलिया भट्ट की डार्क कॉमेडी फिल्म डार्लिंग तो रिलीज हुई लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। बता दें विलने 2 की दूसरे वीकेंड की 6.02 करोड़ की कमाई को मिलाकर फिल्म ने   देशभर में अब तक 38.94 करोड़ तक की कमाई कर ली है।

हाफ सेंचुरी से चूक सकती है विलेन 2
डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 50 करोड़ रुपये की कमाई कर पाएगी ऐसा कहना बहुत मुश्किल है। विलेन 2 बुधवार तक हो सकता है 40-42 करोड़ तक का कलेक्शन कर ले लेकिन 50 करोड़ रुपये की कमाई करना इसलिए भी आसान नजर नहीं आ रहा है क्योंकि आने वाले हफ्ते में कई बड़ी फिल्में रिलीज को तैयार है। ऐसे में विलेन 2 को टफ कॉम्पीटिशन मिलने वाला है। अब देखना यही होगा कि विलेन 2
रिलीज के तीसरे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर टिक पाती है या नहीं।

विलेन को मिल सकता है रक्षा बंधन का बोनस 
बता दें आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे दिग्गजों की फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढ़ा और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन। दोनों ही फिल्मों की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग की भी रिपोर्ट्स छाई हुई हैं। ऐसे में विलने 2 के लिए परफॉर्म करना बेहद मुश्किल हो जाएगा। लेकिन फिर भी एक उम्मीद इस फिल्म के पास अभी भी बची है और वो है गुरुवार का दिन। गुरुवार को रक्षाबंधन है तो इस दिन  हॉलिडे बोनस से फिल्म कुछ मुनाफा कमा सकती है। अब ये वक्त और बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट ही बताएगी कि विलेन का आखिरी हफ्ता कैसा रहता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *