Loudspeaker Row: राज ठाकरे पर मामला दर्ज होने पर संजय राउत का तंज, ‘यहां अल्टीमेटम की राजनीति नहीं चलती’

Maharashtra Loudspeaker Politics: महाराष्ट्र में सरकार और विपक्ष के बीच जारी नोकझोंक के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के ऐलान ने महाराष्ट्र सरकार को चिंता में डाल दिया है.

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में सरकार और विपक्ष के बीच जारी नोकझोंक के बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के ऐलान ने महाराष्ट्र सरकार को चिंता में डाल दिया है. हालांकि आज सीएम उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के डीजीपी के साथ बैठक कर उन्हें कानून व्यवस्था पर किसी भी तरह का एक्शन लेने की छूट दी है और कहा है कि वो किसी आदेश का इंतजार न करें वो खुद मामलों एक्शन लें. महाराष्ट्र की सियासत में जारी उठापटक के बीच मंगलवार को शिवसेना संजय राउत ने मीडिया के सवाल जिसमें राज ठाकरे पर मुकदमा दर्ज होने की बात पूछी तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘इस तरह के मामले पूरे देश में होते हैं. ऐसे भड़काऊ भाषणों पर इस प्रकार के एक्शन हो जाते हैं इसमें बड़ी बात क्या है.’

शिवसेना सांसद यहीं नहीं चुप हुए उन्होंने राज ठाकरे पर नाम लिए बिना हमला बोलते हुए कहा, महाराष्ट्र के खिलाफ साजिश हो रही है. कुछ लोगों को बाहर से ले आकर महाराष्ट्र में दंगा भड़काने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में चेतावनी वाली राजनीति नहीं चलती है. शिवसेना सांसद ने आगे कहा, ये उद्धव ठाकरे की सरकार है यहां अल्टीमेटम नहीं चलता है. महाराष्ट्र में केवल ठाकरे सरकार के शब्द काम करते हैं.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद और शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादक संजय राउत आए दिन विवादित बयानों की वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं.

मराठी मानुष फेल अब हिन्दुत्व की राजनीति करेंगे राज ठाकरेः संजय राउत
इसके पहले औरंगाबाद में राज ठाकरे की रैली पर तंज कसते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा था कि, जिस वक्त हुआ था बाबरी विध्वंस कहां थे राज ठाकरे. बता दें कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद में लाउडस्पीकर के खिलाफ एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे आज रैली करेंगे. क्या अब राज ठाकरे का मराठी मानुष कार्ड फेल हो गया है और अब इनका हिन्दुत्व जागा है. मराठी मानुष से हिंदुत्व के ट्रैक पर आने वाले राज ठाकरे ने शिवाजी के गढ़ औरंगाबाद को चुना है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *