केएल राहुल की बैटिंग के मुरीद हुए सुनील गावस्कर, कहा- उसकी बल्लेबाजी में कुछ भी बनावटी नहीं

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल आईपीएल के मौजूदा सीजन में बेहतरीन फॉर्म में है। उन्होंने अबतक दो शतक लगा दिए हैं। फिलहाल ऑरेंज कैप की लिस्ट में जोस बटलर के बाद दूसरे स्थान पर है। फिलहाल राहुल के खाते में 8 मैचों में 368 रन हैं। जिसमें 2 शतक और 1 अर्धशतक शामिल है। उनकी बल्लेबाजी के सुनील गावस्कर भी मुरीद हो गए है। उनका मामना है कि केएल राहुल के शॉट्स में कुछ भी अजीबोगरीब नहीं है, जो उन्हें एक स्पेशल प्लेयर बनाता है।

सुनील गावस्कर ने एक शो क्रिकेट लाइव के दौरान केएल राहुल की तारीफ की। उन्होंने कहा कि राहुल का प्रदर्शन कमाल का रहा है। उनकी बल्लेबाजी की सबसे अच्छी बात यह है कि उनके क्रिकेट शॉट्स में कुछ भी अजीबोगरीब नहीं है। उनके द्वारा खेला जाने वाला हर शॉट्स कमाल है। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से बताया कि आपको आड़े-तिरछे शॉट्स लगाने की जरूरत नहीं है। अगर आपके पास प्योर क्रिकेटिंग शॉट्स हैं, तो इनका इस्तेमास करें। राहुल का शॉट्स सिलेक्शन कमाल का है।

सुनील गावस्कर के अलावा इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने भी केएल राहुल की प्रशंसा की। कहा कि उसके पास शॉट्स की विस्तृत श्रृंखला है। वह बैक फुट प्वाइंट पर मार सकता है। वह एक्स्ट्रा कवर और मिडविकेट के ऊपर भी मार सकता है। वह 360 डिग्री बल्लेबाज है। मेरा मतलब है कि उनकी बल्लेबाजी ताजी हवा की सांस की तरह है। जिसे आप टीवी ऑन कर पूरे दिन बल्लेबाजी करते हुए देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *