RCB vs RR: मैच के बाद हर्षल पटेल की इस हरकत की हो रही आलोचना, रियान पराग के साथ किया ऐसा सलूक

Royal Challengers Bangalore vs Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच के बाद हर्षल पटेल ने जो किया उसकी काफी आलोचना हो रही है.

Harshal Patel Riyan Parag Royal Challengers Bangalore vs Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 29 रनों से शानदार जीत हासिल की. राजस्थान की जीत में रियान पराग की अहम भूमिका रही. उन्होंने अर्धशतक जड़ने के साथ-साथ चार कैच भी लपके. रियान ने 31 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 56 रन बनाए. इस मुकाबले के दौरान रियान और आरसीबी के खिलाड़ी हर्षल पटेल की बीच बहस हो गई थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. लेकिन मैच के बाद जो वह हैरान कर देने वाला था.

राजस्थान की जीत के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे के प्रति खेल भावना दिखाते हुए हाथ मिला रहे थे. इसी सिलसिले में रियान पराग ने हर्षल पटेल की ओर हाथ बढ़ाया. लेकिन हर्षल ने उन्हें बुरी तरीके से इग्नोर कर दिया और आगे बढ़ गए. यह देख रियान पीछे मुड़कर उनकी तरफ देखने लगे. हर्षल पटेल की इस हरकत की काफी अलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

गौरतलब है कि राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 144 रन बनाए. इस दौरान रियान ने 31 गेंदों का सामना करते हुए 4 छक्कों और 3 चौकों की मदद से नाबाद 56 रन बनाए. जबकि कप्तान संजू सैमसन ने 27 रनों का योगदान दिया. इसके जवाब में आरसीबी की टीम 115 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. आरसीबी के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 23 रनों का योगदान दिया. पूर्व कप्तान विराट कोहली 9 रनों के स्कोर पर आउट हुए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *