IPL 2022 CSK vs LSG Live: लखनऊ की बल्लेबाजी शुरू, चेन्नई ने रखा 210 रन का लक्ष्य

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। IPL 2022 CSK vs LSG Live: आइपीएल 2022 के 7वें लीग मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ हो रहा है। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और ऐसे में सीएसके पहले बल्लेबाजी की। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके ने उथप्पा की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 7 विकेट पर 210 रन बनाए और लखनऊ को जीत के लिए 211 का लक्ष्य दिया। खबर लिखे जाने तक लखनऊ ने 1 ओवर में बिना किसी नुकसान के 2 रन बनाए थे। 

सीएसके की पारी, राबिन उथप्पा का अर्धशतक

सीएसके के ओपनर बल्लेबाज रितुराज का इस मैच में भी बल्ला खामोश रहा और वो एक रन बनाकर रन आउट हो गए। राबिन उथप्पा ने 27 गेंदों पर अर्धशतक लगाया और 50 रन बनाकर आर बिश्नोई की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए। मोइन अली ने 35 रन की तेज पारी खेली, लेकिन आवेश खान ने उन्हें बोल्ड कर दिया। अंबाती रायुडू को 27 रन पर रवि बिश्नोई ने बोल्ड आउट कर दिया।

शिवम दूबे ने 30 गेंदों पर 49 रन की बेहतरीन पारी खेली, लेकिन वो एक रन से अपना अर्धशतक लगाने से चूक गए। उन्हें आवेश खान ने इविन लुईस के हाथों कैच आउट करवा दिया। कप्तान रवींद्र जडेजा 17 रन बनाकर कैच आउट हो गए। प्रीटोरियस शून्य पर आउट पगबाधा आउट हो गए। धौनी ने 6 गेंदों पर नाबाद 16 रन बनाए जबकि ब्रावो ने नाबाद एक रन बनाए। लखनऊ की तरफ से आवेश खान, टे और रवि ने दो-दो विकेट लिए।

लखनऊ ने किया एक बदलाव, सीएसके की प्लेइंग इलेवन में तीन चेंज हुए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *