पाक पीएम इमरान खान को बिलावल भुट्टो की खरी-खरी, अब कोई ऑप्शन नहीं, इज्जतदार तरीके से कुर्सी छोड़ें

बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि प्रधानमंत्री को केवल यही पैगाम देना चाहते है कि आपके लिए कोई सेफ पैसेज नहीं है, कोई एनआरओ नहीं है, कोई बैक एग्जिट नहीं है.

पाकिस्तान की सियासत में रोमांच बरकरार है. जैसे-जैसे इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग का दिन नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे बयानबाजी भी बेहद तेज हो गई है. अब पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को नसीहत देते हुए एक बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि सम्मानपूर्व इमरान खान को विदाई लेनी चाहिए. चेहरे को बचाने के बहुत देर हो चुकी है. सेफ एग्जिट लें, ये जाने का समय है.

बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि प्रधानमंत्री को केवल यही पैगाम देना चाहते है कि आपके लिए कोई सेफ पैसेज नहीं है, कोई एनआरओ नहीं है, कोई बैक एग्जिट नहीं है, सिर्फ और सिर्फ आपके पास सम्मान पूर्वक सरकार छोड़ने का मौका है. आप ऑनरेवल एग्जिट लो आप इस मुल्क के एक स्पोर्ट्समैन रहे हैं. आपने एक इनिंग पूरी खेली है और आपने शिकस्त झेली है.

उन्होंने कहा कि इज्जत के साथ एग्जिट है कि वो आज ही इस्तीफा दे दें. या फइर इज्जत और एहतराम के साथ आएं, नेशन असेंबली में अपना नंबर साबित कर दें. उन्होंने कहा कि इमरान खान सिर्फ अपने लिए सोच रहे हैं. वो फौज को बरगलाने की कोशिश न करें, ये मुल्क के खिलाफ है. आज इस्तीफा दें और विपक्ष के नेता को विश्वास मत लेने दें. उन्होंने कहा कि विपक्ष इस देश की आवाम के साथ समझौता नहीं कर सकते हैं. अगर आपने जनता की बात नहीं मानी तो इससे आपका ही नुकसान होगा. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान मुस्लिम लीग के वरिष्ठ सदस्य (पीएमएल-एन) ने कहा है कि विपक्षी संसदीय दल की बैठक में 172 सदस्यों ने भाग लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *