द कश्मीर फाइल्स पर बोले अभिषेक बच्चन- आपकी मंशा ठीक होनी चाहिए, मैंने किसी के मुंह से..

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) देखी नहीं है लेकिन उनका कहना है कि फिल्म अच्छी न होती तो कभी नहीं चलती। इस पर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने उनको थैंक्स कहा है।

फिल्म द कश्मीर फाइल्स की अब अभिषेक बच्चन ने भी तारीफ की है। हालांकि उन्होंने यह मूवी देखी नहीं लेकिन उनका कहना है कि फिल्म अच्छी न होती तो कभी नहीं चलती। अभिषेक ने फिल्म पर जो बोला है, उसके लिए डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने उनका शुक्रिया अदा किया है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि फिल्म के रिलीज के बाद कई लोगों को शिकायत थी कि इस मूवी के लिए बॉलीवुड से कोई नहीं बोल रहा। अब तक फिल्म के लिए कई सिलेब्स बोल चुके हैं इनमें से ज्यादातर ऐसे हैं जिन्होंने फिल्म देखी तक नहीं। इनमें अक्षय कुमार और आमिर खान भी शामिल हैं।

अभिषेक बोले- आपकी मंशा सही होनी चाहिए

अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं 7 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच टाइम्स नाऊ नवभारत से बातचीत में उन्होंने द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की। उनसे पूछा गया कि क्या सिनेमा सियासी मसलों का हल हो सकता है? इस पर अभिषेक बोलते हैं, क्यों नहीं। जब पूछा जाता है, किस तरह से? इस पर अभिषेक जवाब देते हैं, निर्भर करता है कि इसे इंटरप्रिट किस तरह से किया गया। जैसे मैंने पहले भी कहा था कि आपकी मंशा सही होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *