शाहरुख खान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानते हैं आप, सलमान खान के शेरा को भी भूल जाएंगे

शाहरुख खान के बॉडीगार्ड कई सालों से उनकी सुरक्षा में मुस्तैद हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान सलमान खान के शेरा से भी ज्यादा सैलरी उन्हें देते हैं

बॉलीवुड सितारों के बॉडीगार्ड्स की सैलरी की खबरें आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. सबसे ज्यादा चर्चा में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा रहते हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड जलाल भी अपनी सैलरी को लेकर चर्चा में रहते हैं. अब बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बॉडीगार्ड की इनकम की खबर सामने आई है, जिसे जान विश्वास कर पाना भी मुश्किल होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान शेरा को सालाना 2 करोड़ रुपये सैलकी के रूप में देते हैं, जबकि दीपिका पादुकोण 1.2 करोड़ रुपये जलाल को देती हैं. शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है, दो सालों से उनकी सुरक्षा में मुस्तैद हैं.

शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह हर जगह उनकी सुरक्षा में खड़े रहते हैं. फिर बात शूटिंग की हो या वेकेशन की. रवि सिंह सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले सितारों की बॉडीगार्ड्स की लिस्ट में शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतााबिक, शाहरुख खान उन्हें सालाना 2.75 करोड़ रुपये देते हैं. इसका मतलब है कि शाहरुख हर महीने 23 लाख रुपये रवि सिंह पर खर्च करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *