बॉलीवुड को मिला ऐसा नया पुलिस ऑफिसर, जिसकी एक झलक पाने के लिए सिनेमाघर हुए हाउसफुल

बॉलीवुड में कई एक्टर हैं जो पर्दे पर अपने अलग-अलग रोल से सुर्खियां बटोर चुके हैं. कुछ सितारों ने पुलिस ऑफिसर पर बन बड़े पर्दे पर धमाल मचाया. फिर चाहे चुलबुल पांडे के रूप में फिल्म दबंग में सलमान खान हों या फिर सिंघम के अजय देवगन.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड में कई एक्टर हैं जो पर्दे पर अपने अलग-अलग रोल से सुर्खियां बटोर चुके हैं. कुछ सितारों ने पुलिस ऑफिसर पर बन बड़े पर्दे पर धमाल मचाया. फिर चाहे चुलबुल पांडे के रूप में फिल्म दबंग में सलमान खान हों या फिर सिंघम के अजय देवगन. कई बड़े एक्टर पर्दे पर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. अक्षय कुमार भी फिल्म सूर्यवंशी और राउडी राठौर में पुलिस ऑफिसर के तौर पर नजर आ चुके हैं. लेकिन अब बॉलीवुड का नया पुलिस ऑफिसर मिलने वाला है. जिसकी एक झलक देखने के लिए इन दोनों बॉक्स ऑफिस तक हाउसफुल हुए बड़े हैं.

जी हां, हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की है. किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि शाहरुख खान फिल्म जवान में अपने अलग-अलग रूप में दिखाई देने वाले हैं. वह इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने वाले हैं. ऐसे में अब शाहरुख खान के तौर पर बॉलीवुड को नया पुलिस ऑफिसर मिलने वाला है. गौरतलब है कि जवान हर दिन ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग हासिल कर रही है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान के अलावा फिल्म जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिकाओं में हैं, दीपिका पादुकोण एक विशेष भूमिका में हैं, साथ ही सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी हैं. फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है और एडवांस बुकिंग के मामले में रिकॉर्ड तोड़ रही है. अभी आने वाले दिनों फिल्म की एडवांस बुकिंग में तेजी देखने को मिल सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *