इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 480 अपरेंटिस पदों पर जल्द करें आवेदन, अंतिम तिथि पास

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) 28 अगस्त को शाम 5 बजे तक दक्षिण भारत के राज्यों में अपने स्थानों पर तकनीकी और गैर-तकनीकी ट्रेड अपरेंटिस के 480 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया समाप्त करेगा। इच्छुक उम्मीदवार जिन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आईओसीएल भर्ती 2021: पदों विवरण यह भर्ती अभियान तकनीकी और गैर-तकनीकी ट्रेड अपरेंटिस के 480 रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है। आईओसीएल भर्ती 2021: आयु सीमा उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 24 वर्ष 30 जून, 2021 तक होनी चाहिए।

आईओसीएल भर्ती 2021: उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा में उनके प्रदर्शन और अधिसूचित पात्रता शर्तों को पूरा करने की उनकी क्षमता के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा में वस्तुनिष्ठ प्रकार के बहुविकल्पीय प्रश्न (MCQs) शामिल होंगे। तकनीकी और गैर-तकनीकी ट्रेड अपरेंटिस की 480 रिक्तियों के लिए आवेदन करने का सीधा लिंक यहां दिया गया है। आईओसीएल भर्ती 2021: ऐसे करें आवेदन चरण 1. आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाएं चरण 2. होमपेज पर अप्रेंटिसशिप पर क्लिक करें चरण 3. अपरेंटिस की 480 रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें चरण 4. आवेदन पत्र भरें चरण 5. सभी प्रासंगिक दस्तावेज अपलोड करें चरण 6. भविष्य के संदर्भ के लिए उसी की हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *