प्रधानमंत्री के दौरे से पहले मुझे गिरफ्तार कर थाने में बैठाया गया : कांग्रेस नेता संगीता शर्मा

मध्य प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने शनिवार को आरोप लगाया कि उन्हें शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भोपाल दौरे से पहले भाजपा सरकार की ‘‘तानाशाही’’ के चलते पुलिस ने बिना किसी अपराध के मिसरोद थाने में रखा.

मध्य प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने शनिवार को आरोप लगाया कि उन्हें शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भोपाल दौरे से पहले भाजपा सरकार की ‘‘तानाशाही” के चलते पुलिस ने बिना किसी अपराध के मिसरोद थाने में रखा. शर्मा ने कहा कि उन्हें सुबह 8 बजे से शाम करीब 5 बजे तक मिसरोद थाने में बैठाया गया.

हालांकि, मिसरोद थाना प्रभारी रासबिहारी शर्मा ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि वह प्रधानमंत्री मोदी के भोपाल दौरे के दौरान विरोध प्रदर्शन करने वाली हैं. उन्होंने कहा कि कानून-व्यवस्था बनाए रखने के मद्देनजर उन्हें थाने में पूछताछ के लिए लाया गया था और प्रधानमंत्री का दौरा समाप्त होने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, संगीता ने कहा कि पुलिस ने शनिवार सुबह उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाया और मिसरोद थाने ले गये तथा कोई कारण नहीं बताया. कांग्रेस नेता ने दावा किया कि थाने में उन्हें किसी से बात नहीं करने दी गई और उनका मोबाइल फोन भी छीन लिया गया. संगीता ने आरोप लगाया कि विपक्ष के साथ इस तरह का व्यवहार किया जाना भाजपा सरकार का शर्मनाक कृत्य है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *