IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स दुबई के लिए रवाना, जानिये टीम का पूरा हाल

आईपीएल के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है. अब की स्थिति के आधार पर रिषब पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम रैंकिंग में टॉप पर बनी हुई है. दुबई रवाना हुई दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स (DC) इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बाकी बचे मैचों में हिस्सा लेने के लिए शनिवार को दुबई के लिए रवाना हो गई. टीम के अधिकारियों के साथ टीम के घरेलू खिलाड़ी दुबई के लिए रवाना होने वालों में शामिल हैं.
फ्रैंचाइजी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ दुबई के लिए अपने प्रस्थान की पुष्टि की. नई दिल्ली में आईजीआई हवाई अड्डे पर टीम के सदस्यों को दिखाते हुए कैप्शन के साथ फिर से उड़ चला 2.0, हम संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना हो गए हैं.

श्रेयस अय्यर पहले ही हो चुके हैं रवाना
लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने एयरपोर्ट पर पीपीई किट में अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर On Root Dubai कैप्शन के साथ पोस्ट की थी.

दिल्ली के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पहले ही सहायक कोच प्रवीण आमरे के साथ दुबई पहुंच चुके थे. फ्रेंचाइजी ने आईसीसी अकादमी में उनका बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था.
पहले हिस्से में नहीं थे अय्यर

मार्च में पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान क्षेत्ररक्षण के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण अय्यर आईपीएल से बाहर हो गए थे लेकिन अब वह फिट हो चुके हैं.

8 अप्रैल को उनके कंधे की सर्जरी हुई थी और उसी के लिए उनका गहन पुनर्वास किया गया था. अभी यह तय नहीं हुआ है कि अय्यर की कप्तानी में वापसी होगी या ऋषभ पंत ही कप्तान बने रहते हैं. पंत की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने हालांकि अब तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *