“नहीं कटेगा चालान..” मोहम्मद सिराज ने 6 विकेट लेकर मचाई सनसनी, दिल्ली पुलिस के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Mohammed Siraj: एशिया कप के फाइनल में भारत ने श्रीलंका को 10 विकेट से हरा दिया. भारतीय टीम ने आठवीं बार एशिया कप का खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई है

Mohammed Siraj: मोहम्मद सिराज ने एशिया कप के फाइनल (Asia Cup Final IND vs SL)  में 6 विकेट लेकर कहर बरपा दिया. जिसे देखकर विश्व क्रिकेट तो हैरान है ही बल्कि दिल्ली पुलिस  भी चौंक गई है. दिल्ली पुलिस  ने सोशल मीडिया मंच X पर रिएक्ट किया और सिराज के लिए चालान नहीं कटेगा, ऐसी बातें लिखकर फैन्स का दिल जीत लिया है. दरअसल, दिल्ली पुलिस  ने मजाकिया अंदाज में रिएक्ट किया और सिराज की गेंदबाजी को देखकर लिखा, “सिराज पर गति के लिए आज कोई चालान नहीं लगाया जाएगा.” सोशल मीडिया पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि सिराज ने 7 ओवर की गेंदबाजी की और 21 रन देकर 6 विकेट लिए. अपनी गेंदबाजी के दौरान सिराज ने एक ओवर में 4 विकेट लेने का भी कमाल किया.

मैच श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की थी और केवल 50 रन ही बना सके थे. जिसके बाद भारत ने 10 विकेट से मैच को जीत लिया. भारतीय टीम रिकॉर्ड 8वीं बार एशिया कप पर कब्जा जमाने में सफलता पाई है.  भारत ने 7वें ओवर में ही 51 रन बनाकर मैच को जीत लिया. भारत की ओर से ओपनिंग करने शुभमन गिल और इशान किशन आए थे.

सिराज ने अपने वनडे करियर में 50 विकेट भी पूरे किए. सिराज भारत की ओर से वनडे में 50 विकेट लेने वाले चौथे सबसे तेज गेंदबाज भी बने हैं. भारत की ओर से अगरकर ने वनडे में अपने 50 विकेट 23 मैच में पूरे किए थे. इसके अलावा कुलदीप ने 24 गेंद पर तो वहीं बुमराह ने अपने वनडे करियर में 50 विकेट 28 मैच में पूरा कर लिए थे. शमी ने 29 मैच में 50 विकेट लेने का कमाल किया था. वहीं, सिराज ने भी 29 मैच में अपने वनडे करियर में 50 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *