400-500 नहीं, अकेले इंडिया में इतने करोड़ कमाने वाली है ‘जवान’, शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर रचने वाले हैं इतिहास

जवान का ट्रेलर रिलीज होने के बाद चर्चा में बना हुआ है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, एजाज खान और रिद्धि डोगरा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

नई दिल्ली: 

जवान का ट्रेलर रिलीज होने के बाद चर्चा में बना हुआ है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, एजाज खान और रिद्धि डोगरा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. वहीं दीपिका पादुकोण स्पेशल अपीयरेंस के तौर में दिखाई देने वाली हैं. जवान के धमाकेदार ट्रेलर ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. जिसके बाद अब शाहरुख खान की इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. ऐसे में जवान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

शाहरुख खान की यह फिल्म इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर 600 से 800 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. इस बात दावा केआरके ने किया है. केआरके खुद को एक फिल्म समीक्षक बताते हैं. वह सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फिल्मों को लेकर अपनी राय देते रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख खान की जवान को लेकर लिखा, ‘मुझे अभी रिपोर्ट मिली और फिल्म जवान मनोरंजन से भरपूर है. यह भारत में सभी भाषाओं में 600-800 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली है. मतलब शाहरुख खान एक इतिहास रचने जा रहा है.’

आपको बता दें कि फिल्म जवान से पहले शाहरुख खान पठान में नजर आए थे. इस फिल्म ने भारत और दुनियाभर में शानदार कमाई की थी. अकेले भारत में पठान की कमाई 543 करोड़ रुपये थी. अगर केआरके की अनुमान सही होता है तो शाहरुख खान की जवान सच में इतिहास रच देगी. हालांकि यह फिल्म की एडवांस बुकिंग और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का साफ हो पाएगा. फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *