Asia Cup 2023: भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी का होगा यह आखिरी विश्व कप, सौरव गांगुली ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

Sourav Ganguly on Rohit Sharma: विश्व कप 2023 के लिए टीम को मजबूत करने की जिम्मेदारी कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली पर है.

 

Sourav Ganguly on Rohit Sharma: वनडे विश्व कप शुरू होने में छह सप्ताह से भी कम समय रह गया है. उससे पहले एशिया कप 2023 पूरी तरह से सुर्खियां बटोर रहा है. शनिवार को भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए पूरा रोमांच बढ़ रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम ने 2013 के बाद से कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है. अब क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए टीम का मार्गदर्शन करने की जिम्मेदारी कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली पर है. विराट कोहली, रोहित शर्मा और शुबमन गिल को चुना गया है. बल्लेबाजी में भारत के लिए तीन प्रमुख खिलाड़ी, भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि भारत के लिए अच्छा मौका पाने के लिए इन तीन खिलाड़ियों को खड़ा होना होगा.

“विराट बहुत अच्छा खेल रहे हैं. वह पिछले कुछ महीनों में बहुत अच्छे दिखे हैं और बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और रोहित शर्मा के साथ भारत के लिए चुनौती बनेंगे. कप्तान के रूप में रोहित (Rohit Sharma Last ODI WC) अपना पहला और आखिरी विश्व कप खेल रहे हैं. मैं किस बारे में बात कर रहा हूं यहां 50 ओवर का विश्व कप है जो 4 साल बाद आएगा. वह टी-20 खेल सकते हैं लेकिन यह एक अलग प्रारूप है. और विश्व कप में उनका रिकॉर्ड भी शानदार है.

पिछले विश्व कप में उन्होंने 5 शतक लगाए थे, जहां वह शानदार थे. अंत में, यह शुबमन गिल ही हैं जिनके पास खड़े होने और भारत के लिए मैच जीतने की क्षमता है. अगर भारत को टूर्नामेंट जीतना है तो उनमें से प्रत्येक को खड़ा होना होगा, “गांगुली ने ‘बैकस्टेज विद बोरिया’ पर कहा.

इन तीनों के एशिया कप 2023 में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में शामिल होने की उम्मीद है. महाद्वीपीय आयोजन क्रिकेट विश्व कप से पहले टीमों के लिए प्रयोग का आखिरी मौका है जबकि विराट कोहली 2011 वनडे क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे, रोहित शर्मा को अभी तक वनडे विश्व कप में सफलता का स्वाद नहीं मिला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *