दुकान के सामने से नहीं हटने पर महिला के चेहरे पर मारी लात, रॉड से पीटा; 4 आरोपी गिरफ्तार

यह घटना 12 अगस्त को मध्य प्रदेश के सागर शहर के मुख्य बस स्टैंड पर हुई. इसका वीडियो गुरुवार शाम को सामने आया. पुलिस का कहना है कि महिला के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है.

भोपाल: 

मध्य प्रदेश के सागर में एक महिला के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक,
महिला अपने चार महीने के बच्चे के साथ कथित तौर पर एक दुकान के पास बैठी हुई थी. कुछ लोगों ने उसे वहां से भाग जाने के लिए कहा. महिला के इनकार करने पर कुछ दुकानदारों ने उसे घेर लिया और उसके साथ बदसलूकी की.

बताया जा रहा है कि एक आरोपी दुकानदार ने उसके चेहरे पर लात मारी. उसे डंडों से भी पीटा गया. इस दौरान उसका बच्चा पास ही जमीन पर ही पड़ा हुआ था. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह घटना 12 अगस्त को सागर शहर के मुख्य बस स्टैंड पर हुई. इसका वीडियो गुरुवार शाम को सामने आया. पुलिस का कहना है कि महिला के बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है.

सागर के एएसपी लोकेश सिन्हा ने कहा कि वीडियो देखकर हमने महिला के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की, लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चल सका है. उन्होंने कहा, “हमने घटना पर ध्यान दिया और एक एफआईआर दर्ज की गई. कुछ गिरफ्तारियां की गई हैं. जब हम पीड़िता का पता लगा सकेंगे, तो हम उसका बयान लेंगे. अब तक की पूछताछ से हमें पता चला है कि आरोपियों की इलाके में दुकानें थीं. उनलोगों ने महिला को वहां से जाने के लिए कहा था, जब वह वहां से नहीं गई तो उसे पीटा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *