एक लाख की शर्ट, 1000 डांसर, शाहरुख खान की सबसे महंगी फिल्म है जवान, बजट सुन कहेंगे- हे भगवान

शाहरुख खान की जवान के गाने जिंदा बंदा और चलेया के बाद अब फिल्म के बजट से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है, जो कि फैंस को हैरान कर देगी.

नई दिल्ली: 

शाहरुख खान की जवान का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं, जिसके चलते सभी की निगाहें 7 सितंबर पर टिकी हैं. इसी बीच फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें एक एक खास बात जरुर है. पहले गाने जिंदा बंदा में जहां 1000 डांसर के होने की जानकारी सामने आई थी तो वहीं अब दूसरे गाने चलेया में 1 लाख से ज्यादा कीमत ने जवान को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. लेकिन अब फिल्म के बजट को लेकर डीटेल सामने आई है, जो कि शाहरुख खान की सबसे फिल्म कही जा रही है. एटली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म जवान का बजट 300 करोड़ रुपये  बताया गया है. जबकि साल 2023 की शुरुआत में रिलीज हुई पठान 250 करोड़ में बनी थी. वहीं इसने 1000 करोड़ से ज्यादा दुनियाभर में कमाई की थी. जबकि जवान के भी इसी तरह के कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है.

दशकों से शाहरुख खान अपनी एक्टिंग से दिल जीतते नजर आ रहे हैं. वहीं साल 2023 में पठान देने के बाद वह फैंस के लिए जवान लेकर लौटे हैं. जबकि 300 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म को SRK की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. हालांकि यह फिल्म किंग खान की फैंस की उम्मीदों पर कितना खड़ी रह पाती है यह देखना भी दिलचस्प होगा.

गौरतलब है कि 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही जवान का प्रीव्यू और पहला ट्रैक, जो कि एक डांस नंबर ‘जिंदा बंदा’ है और दूसरा ट्रैक, जो कि रोमांटिक चलेया रिलीज कर दिया गया है. वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और अन्य कलाकार अपनी एक्टिंग से दिल जीतने को तैयार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *