युवक को निर्वस्‍त्र कर पीटने का वीडियो वायरल, पुलिस ने कहा- शिकायत मिलते ही होगी कार्रवाई

यह वीडियो कुछ समय पुराना और मोतीनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. अभी इसमें आरोपियों और पीड़ित की पहचान नहीं हो पाई है.

भोपाल : 

मध्‍य प्रदेश में एक के बाद एक आदिवासियों के साथ मारपीट के वीडियो सामने आ रहे हैं. सीधी में पेशाब कांड और इंदौर शहर में 2 आदिवासियों की बेरहमी से पिटाई के वीडियो के बाद मध्‍य प्रदेश के सागर का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक युवक को निर्वस्त्र करके कुछ युवकों द्वारा बेरहमी से पीटा जा रहा है. हालांकि, यह वीडियो कहां का है और मारने वाले कौन हैं, पीड़ित कौन है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो कुछ समय पुराना और मोतीनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. अभी इसमें आरोपियों और पीड़ित की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस में भी अभी इस मामले की शिकायत नहीं की गई है, लेकिन वीडियो में एक युवक को चार लोग बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो के संबंध में मोतीनगर थाने के एसआई एसआर राठौर ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है, लेकिन अभी तक कोई शिकायतकर्ता सामने नहीं आया है. यदि कोई शिकायत इस वीडियो के संबंध में आती है, तो कार्रवाई की जाएगी.

दो भाइयों को बंधक बनाकर पीटा
इंदौर शहर में दो भाइयों को बंधक बनाकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीते शुक्रवार की देर रात बारिश अधिक होने के कारण ग्राम रंगवासत से दो आदिवासी युवक ट्रेजर फेंटेसी कॉलोनी से गुजर रहे थे. इसी दौरान जवाहर कालोनी के पास अचानक युवक की गाड़ी फिसल गई. उसको गिरता देख कॉलोनी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड सुमित चौधरी ने देखा, तो युवक को अपशब्द कहने लगा. इसके बाद नाबालिग युवक ने भी उसे पलट कर अपशब्द कह दिए. इसके बाद सुमित चौधरी के साथ कुछ लोग मिलकर नाबालिग को उठाकर एक कमरे में लेकर गए और युवकों की बुरी तरह पिटाई कर दी. साथ ही वीडियो भी बना लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *