स्टीव स्मिथ के आउट होने पर बेयरस्टो ने लिया पंगा, दोनों के बीच अचानक माहौल गरमाया, Video

Ashes 2023 Steve Smith vs Jonny Bairstow: एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट पर 116 रन रन बना लिए हैं.

Ashes 2023 Steve Smith vs Jonny Bairstow: एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट पर 116 रन रन बना लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया ने अबतक 142 रन की बढ़त हासिल कर ली है. क्रीज पर ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श मौजूद हैं. बता दें कि इंग्लैंड अपनी पहली पारी में केवल 237 रन ही बना सकी थी. इंग्लैंड की ओर से स्टोक्स ने शानदार 80 रन बनाए थे. दूसरी ओर पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 रन बनाए थे. वहीं, टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो के बीच कहा सुनी भी देखने को मिली, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.

दरअसल, हुआ ये कि स्मिथ को मोई अली ने अपनी फिरकी में फंसाकर कैच आउट कराया. जब स्मिथ आउट हुए तो विकेटकीपर बेयरस्टो ने कुछ कहा, जिसपर पवेलियन जाते समय स्मिथ ने रिएक्ट किया. जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई .  बता दें कि स्मिथ का कैच शॉर्ट मिडविकेट पर बेन डकेट ने लपका, फिर जब स्मिथ पवेलियन जाने लगे तब बेयरस्टो ने कहा, “फिर मिलते हैं स्मज..” इस बात को सुनकर स्मिथ ने पलटवार किया और कहा, हे, क्या बोला तुमने? इस पर बेयरस्टो ने फिर से जवाब दिया और कहा, “मैंने कहा, चीयर करो फिर मिलते हैं..”

हालांकि इसके बाद स्मिथ ज्यादा कुछ नहीं कहते हैं और तेज कदमों से पवेलियन की ओर जाने लग जाते हैं. लेकिन पल भर के लिए ऐसा लगा कि दोनों के बीच ज्यादा बहर हो सकती है लेकिन ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान ने बेयरस्टो की बात को ज्यादा लंबा नहीं ले गए, जिसके बाद यह मामला शांत हो गया.

टेस्ट सीरीज की बात करें तो पिछले दोनों टेस्ट मैच को ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया है और सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. इंग्लैंड के लिए सीरीज को बचाना है तो हर हाल में तीसरा टेस्ट मैच जीतना होगा. अबतक तीसरे टेस्ट में केवल दो दिन का ही खेल हो पाया. जिस तरह से दोनों टीम का परफॉर्मेंस इस टेस्ट मैच में हुआ है इसे देखकर माना जा रहा है कि इस टेस्ट मैच का भी परिणाम आएगा. अभी दोनों टीम मैच के 50-50 मोड़ पर खड़ी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *