एशिया कप 2022 से पहले आमने-सामने हुए बाबर आजम और विराट कोहली, BCCI ने शेयर किया

एशिया कप 2022 की तैयारियां भारतीय टीम ने दुबई में शुरू कर दी हैं और इससे पहले बाबर आजम और विराट कोहली का आमना-सामना हुआ। दोनों ने हाथ मिलाया और एकदूसरे का हाल-चाल जाना। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

एशिया कप 2022 के लिए सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। भारत और पाकिस्तान की टीमों ने बुधवार को ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। पाकिस्तान की टीम पहले मैदान पर आई और फिर भारतीय टीम भी ट्रेनिंग सेशन के लिए पहुंची। हालांकि, पाकिस्तान की टीम जब निकलने वाली थी तभी भारतीय टीम ने एंट्री ली। इस बीच पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का आमना-सामना हुआ।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें युजवेंद्र चहल अफगानिस्तान के खिलाड़ियों से मिलते नजर आ रहे हैं, जबकि राशिद खान ने हार्दिक पांड्या और विराट कोहली से मुलाकात की। वहीं, बाबर आजम अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मैदान से बाहर जा रहे थे तो विराट कोहली भी पहुंचे और दोनों की मुलाकात की। दोनों खिलाड़ियों ने हाथ मिलाया और एक-दूसरे के साथ हाय-हैलो हुआ।

आपको बता दें, एशिया कप के 15वें सीजन में भारत का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के साथ है। ये मैच 28 अगस्त को दुबई में खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत पिछले साल इसी मैदान पर टी20 विश्व कप के लीग मैच में हुई थी। उस मैच में भारत को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। उस वक्त टीम के कप्तान विराट कोहली थे और पाकिस्तान की टीम के कप्तान बाबर आजम थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *