सलमान खान ने करण देओल-दृशा आचार्य के रिसेप्शन में मारी धांसू एंट्री, भाईजान के स्टाइलिश अंदाज ने लूट ली महफिल

सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और फिल्मकार बिमल रॉय की परपोती दृशा आचार्य से शादी कर ली है. इस दौरान सुपरस्टार सलमान खान की शानदार एंट्री ने सभी का ध्यान खींचा, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और फिल्मकार बिमल रॉय की परपोती दृशा आचार्य से शादी कर ली है और 18 जून को दोनों की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन ऑर्गनाइज की गई. इस रिसेप्शन पार्टी में देओल परिवार की खुशी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के ढेरों सितारों ने शिरकत की. इस दौरान सुपरस्टार सलमान खान की शानदार एंट्री ने सभी का ध्यान खींचा, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. करण-दृशा के रिसेप्शन की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

रिसेप्शन में दृशा जहां ऑफ व्हाइट कलर की हेवी एम्ब्रॉडरी वाली गाउन में नजर आ रही है, वहीं करण देओल ब्लैक कलर के सूट में नजर आएं, दोनों ही साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे. इस दौरान सलमान खान के स्टाइलिश एंट्री ने महफिल लूट ली. ब्लू कलर के सूट में सलमान खान बड़े ही स्टाइलिश और हैंडसम नजर आए. बेल्ट पर हाथ रख कर अपने पेटेंट स्टाइल में सलमान ने पैपराजी के लिए पोज किया.

सलमान खान के अलावा करण और दृशा की वेडिंग रिसेप्शन में आमिर खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सुनील शेट्टी, अनुपम खेर, सुभाष घाई और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे कई सितारे पहुंचे. दीपिका और रणवीर जहां ग्लैमरस स्टाइल में नजर आए तो वहीं आमिर खान बेज कलर के कुर्ते में सिंपल लुक में दिखे. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ब्लू एंड व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू जैकेट और सेम कलर का मफलर लिए नजर आए. इस दौरान धर्मेंद्र और शत्रुघ्न के गले मिलते भी देखा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *