बिहार में सनकी पिता ने 3 बेटियों और पत्नी का किया कत्‍ल, फिर खुद भी लगा ली फांसी

सनकी पिता ने पहले अपनी तीन बेटियों का गला रेता उसके बाद पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया.

खगड़िया: 

बिहार के खगड़िया के मानसी थाना इलाके के एकनिया गांव में सनकी पिता मुन्ना यादव ने पहले अपनी तीन बेटियों का गला रेता उसके बाद पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया.  ये शख्‍स चारों का कत्‍ल करने के बाद खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र को हिलाकर रख दिया है. मुन्‍ना यादव के दो बेटे किस्‍मत से बच गए. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करने में जुटे गई है.

मानसी थाना इलाके के एकनिया निवासी मुन्ना यादव मुफस्सिल थाना के एक मामले में फरार चल रहे थे. मंगलवार देर रात को जब घर आए, तो किसी बात को लेकर पत्नी और बेटी से कहासुनी हो गई. इसके बाद बारी-बारी से मुन्ना यादव ने 15 से 18 वर्ष के उम्र वर्ग की अपनी तीन बेटियों का गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद पत्नी की भी हत्या कर दी और अंत में खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पूरे मामले को लेकर एसपी अमित कुमार ने कहा कि जिस समय मुन्ना यादव ने इस घटना को अंजाम दिया, उसके दो पुत्र भी छत पर सो रहे थे, लेकिन पिता की करतूत देखकर वहां से फरार हो गए. शायद इसी वजह से उनकी जान बच पाई है. एसपी अमितेष कुमार ने कहा कि पूरे मामले की जांच के लिए भागलपुर से एफएसएल की टीम बुलाई गई है और पूरे मामले की विस्तृत जांच की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *