मिर्जापुर 3 से जुड़ा सीक्रेट रिवील, गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता से बदला लेंगी मुन्ना भैया की विधवा

मिर्जापुर 3 के फैन्स के लिए बड़ा अपडेट आया है. मिर्जापुर में मुन्ना भैया की पत्नी का किरदार निभा रही ईशा तलवार यानी माधुरी यादव नए सीजन में पति की मौत का बदला लेती नजर आएंगी.

नई दिल्ली: 

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की दीवानगी के क्या कहने. अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज के पहले दो सीजन दर्शकों को खूब पसंद आए हैं और अब इंतजार तीसरे सीजन का है. मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अब इंतजार है तो इसकी रिलीज डेट आने का है. आईएमडीबी ने हाल ही में ऑल टाइम मोस्ट पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज की लिस्ट जारी की है. इसमें मिर्जापुर दूसरे नंबर पर रही है. इससे भी इस वेब सीरीज की लोकप्रियता को समझा जा सकता है. मिर्जापुर 2 में माधुरी यादव के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस ईशा तलवार सीरीज को लेकर नए अपडेट के साथ आई हैं.

ईशा तलवार ने खुलासा किया कि मिर्जापुर 3 अपने आप में एक शक्तिशाली शो है जिसमें अजीबोगरीब ट्विस्ट और टर्न हैं, यह एक बदला, फैमिली ड्रामा से भरपूर परफेक्ट शो है. ईशा कहती हैं, ‘माधुरी यादव, जैसा कि हमने पहले ही मिर्जापुर सीजन 2 में देखा था, कालीन भैया से अंत में सत्ता लगभग छीन ली थी. जब आप शो में इतना महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं, तो आप पर काफी जिम्मेदारी आ जाती है. इस समय मैं शो के बारे में और कुछ ज्यादा नही बता सकती जब शो रिलीज के करीब होगा तब आपको और जानकारी दी जाएगी. फिलहाल तो मुन्ना की मौत के बारे में दर्शक अब भी भ्रमित हैं, मैं इसे व्यक्तिगत अनुभव से जानती हूं.’

ईशा तलवार मिर्जापुर में माधुरी यादव की भूमिका निभा रही हैं. सीजन 3 में वह मुन्ना भैया की विधवा के रूप में नजर आएंगी और अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए गुड्डू पंडित (अली फजल) और गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) से भिड़ेंगी. ईशा को हाल ही में होमी अदजानिया निर्देशित ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ में देखा गया था. इसमें सावित्री के रूप में डिंपल कपाड़िया भी हैं, जो एक ड्रग कार्टेल चलाती हैं, और उनकी बहू अंगिरा धर और ईशा और राधिका मदान द्वारा बेटी का रोल किया गया है. इस शो में नसीरुद्दीन शाह, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल, मोनिका डोगरा और जिमित त्रिवेद भी नजर आए. यह वर्तमान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *