कार्तिक आर्यन से मिलते ही शाहरुख खान ने लगाया गले, जताया प्यार, फैन्स बोले- ‘किंग और प्रिंस’

कार्तिक आर्यन मुंबई में हुए एक इवेंट में शाहरुख खान से मिले। कार्तिक से मिलते ही शाहरुख खान ने जिस तरह उन पर प्यार लुटाया उनका यह वीडियो वायरल हो गया है। फैन्स शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन सफलता की नई ऊंचाइयों पर हैं। उनकी गिनती इस वक्त के टॉप एक्टर्स में से हो रही है। कार्तिक को लेकर फैन्स के बीच क्रेज और बढ़ गया है। उन्हें बॉलीवुड का प्रिंस कहा जाने लगा है। हाल ही में कार्तिक आर्यन मुंबई में हुए एक इवेंट में शाहरुख खान से मिले। कार्तिक से मिलते ही शाहरुख खान ने जिस तरह उन पर प्यार लुटाया उनका यह वीडियो वायरल हो गया है। फैन्स इस वीडियो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

कार्तिक के चहरे पर दिखी खुशी

 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान एक बाइक पर बैठे हुए हैं। तभी कार्तिक आर्यन वहां पहुंचते हैं और बादशाह खान को हैलो बोलते हैं। इसके बाद शाहरुख, कार्तिक के गाल पर प्यार से हाथ फेरते हैं। फिर उन्हें गले लगाते हैं। शाहरुख से मुलाकात के वक्त कार्तिक के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है।

यूजर्स के कमेंट्स

 

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘शाहरुख खान यार, कितने हम्बल हैं वो।’ एक अन्य ने लिखा, ‘शाहरुख ने जिस तरह कार्तिक के गाल पर टच किया।’ एक ने कहा, ‘मेंटॉर, बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा, जिस तरह कार्तिक पर उन्होंने प्यार जताया कमाल का है।’ एक ने लिखा, ‘ये दोनों स्टार अपने दम पर यहां तक पहुंचे हैं।’ एक यूजर कहते हैं, ‘एक प्रिंस है तो एक बादशाह।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *