16 की उम्र में ही स्टाइल और फैशन में मम्मी से आगे निकलीं महिमा चौधरी की बेटी, लेटेस्ट लुक देख कहेंगे- अगली सुपरस्टार

अर्याना चौधरी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेटेस्ट वीडियो में वह अपना मां महिमा चौधरी को न केवल खूबसूरती में बल्कि स्टाइल और फैशन में भी मात दे रही हैं.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड के कई सितारों के बच्चे अब बड़े होने लगे हैं. जिन स्टार किड्स को आप बचपन से देखते आ रहे हैं अब वह बड़े होते दिखाई देने लगे हैं. इतना ही नहीं यह स्टार किड्स छोटी उम्र से ही स्टाइल, फैशन और खूबसूरती में अपने मम्मी-पापा को मात देने लगे हैं. उन्हीं में से एक अभिनेत्री महिमा चौधरी की बेटी अर्याना चौधरी भी हैं. अर्याना चौधरी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेटेस्ट वीडियो में वह अपना मां महिमा चौधरी को न केवल खूबसूरती में बल्कि स्टाइल और फैशन में भी मात दे रही हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर महिमा चौधरी और अर्याना चौधरी का एक वीडियो शेयर किया है. मां-बेटी का यह वीडियो एक इवेंट का है. वीडियो में आर्याना चौधरी व्हाइट एंड ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. जबकि महिमा चौधरी ने प्रिटेंड वन पीस के साथ लॉन्ग ओपन शर्ट डाली हुई है और ब्लैक कलर की कैप लगाई हुई है. मीडिया में मां-बेटी का काफी खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है.
सोशल मीडिया पर पर महिमा चौधरी और अर्याना चौधरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि आर्याना 16 साल की हो चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अर्याना चौधरी ने कहा कि वह जरूर फिल्मों में काम करना चाहेंगी. ये पूछे जाने पर कि क्या आप आगे जाकर फिल्मों में काम करना चाहेंगी, अर्याना ने कहा- हां, जरूर. अर्याना चौधरी ने कहा कि अपनी मां के साथ रहते हुए उन्हें ऐसा लगता है कि वह किसी सेलिब्रिटी के साथ रह रही हैं और ये उन्हें काफी अच्छा लगता है. बता दें कि हाल ही में महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ कर वापस लौटी हैं और अब फिर से फिल्मों में वापसी भी कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *