मम्मी की गोद में दिख रही है यह बच्ची है टॉप एक्ट्रेस, एक्स CM की बहू है और पति भी है टॉप एक्टर, आपने पहचाना ?

फोटो में मम्मी की गोद में दिख रही यह एक्ट्रेस बेहद क्यूट है. इसने कई फिल्में की और इसे काफी पसंद किया गया. हालांकि जल्द ही करियर छोड़ कर इसने शादी कर ली. अब कभी कभार यह फिल्मों में नजर आती है.नई दिल्ली : 

बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी हर बात को जानने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड रहते हैं. फिर चाहे उनकी आने वाली फिल्में हों, उनकी जीवन से जुड़ी खास बातें या फिर बचपन की फोटो. इन दिनों सोशल मीडिया पर सितारों के बचपन की फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते दिनों कई सेलेब्स की तस्वीरें सामने आईं, जिन्हें देख फैन्स को ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था कि वाकई में ये उनके फेवरेट स्टार हैं. अब इसी कड़ी में एक और टॉप एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोगों को अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है कि आखिर ये एक्ट्रेस है कौन?

फोटो में मम्मी की गोद में दिख रही यह एक्ट्रेस बेहद क्यूट है. इसने कई फिल्में की और इसे काफी पसंद किया गया. हालांकि जल्द ही करियर छोड़ कर इसने शादी कर ली. अगर आप इस बच्ची को अब तक नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें यह एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूज़ा के बचपन की फोटो है. Genelia D’Souza जन्म 5 अगस्त 1987 में हुआ था. उन्होंने कई तेलगु, हिन्दी, तमिल, कन्नड़ व मलयालम फ़िल्मों में काम किया. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म तुझे मेरी कसम  से की. उन्हें फ़िल्म बॉयज़ से लोकप्रियता मिली. उन्होंने तेलगु सिनेमा में भी काम किया.

बॉलीवुड फ़िल्म जाने तू या जाने ना में वह इमरान खान के साथ नजर आईं. दोनों की जोड़ी को फिल्म में काफी पसंद किया गया. उन्होंने टेलिविज़न शो बिग स्विच की भी मेज़बानी की है व साथ ही साथ वे फैंटा, वर्जिन मोबाइल इण्डिया, फास्टट्रैक, एलजी मोबाइल, गार्नियर लाइट, मार्गो व पर्क इण्डिया की ब्रैंड अम्बैसिडर भी रही है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक्टर रितेश देशमुख से शादी की है. रितेश महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय विलासराव देशमुख और वैशाली देशमुख के पुत्र हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *