Jawan Teaser: खत्म हुआ इंतजार, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का इस दिन रिलीज होगा टीजर, पढ़ें पूरी खबर

फिल्म पठान के बाद शाहरुख खान बहुत जल्द जवान में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इस साल जून में रिलीज होने वाली है. किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच जवान को लेकर पड़ा अपडेट सामने आया है.

नई दिल्ली: 

फिल्म पठान के बाद शाहरुख खान बहुत जल्द जवान में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इस साल जून में रिलीज होने वाली है. किंग खान के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच जवान को लेकर पड़ा अपडेट सामने आया है. जिसमें बताया जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान का टीजर कब आने वाले है. फिल्म के टीजर की रिलीज डेट को लेकर खुद को फिल्म क्रिटिक्स मानने वाले अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

वह अक्सर फिल्मी सितारों और उनके जुड़ी जानकारी साझा करते रहते हैं. केआरके ने बताया है कि शाहरुख खान की फिल्म जवान का टीजर 2 मई को रिलीज होने वाला है. साथ ही केआरके ने यह भी दावा किया है कि शाहरुख खान की यह फिल्म जवान की तरह ब्लॉकबस्टर रहने वाली है. केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा, शाहरुख खान के फैन्स के लिए खुशखबरी है. जवान टीजर 2 मई को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म जवान, पठान की तरह ही ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है.’

सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि चार साल के बाद, शाहरुख खान ने पठान के तौर पर ऐसी फिल्म दी है जो संभवतः हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट बन गई है और अब सभी की निगाहें मशहूर तमिल निर्देशक एटली द्वारा लिखित और निर्देशित थ्रिलर ‘जवान’ पर हैं. फिल्म की यूएसपी दोहरी भूमिका में शाहरुख खान हैं, और उनकी टक्कर तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति से है. ‘जवान’ में दीपिका पादुकोण और विजय के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियामणि भी हैं. फिल्म 2 जून को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *