उर्फी जावेद ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, पहना ऐसा आउटफिट देखकर आपको ना आ जाए शर्म

उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वह अपने लुक्स और आउटफिट्स को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी की अब नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनके आउटफिट को देखकर आपका सिर भी चकरा जाएगा

उर्फी जावेद ने हमेशा अपने लुक्स से सभी को चौंकाया है। वह ऐसे आउटफिट्स पहनती हैं जिसे कोई सोच भी नहीं सकता पहनने की। इतना ही नहीं वह किसी भी चीज का आउटफिट बना देती हैं। अभी तक उर्फी ने बोरी, बिजली की तार, कैंडी, फोटोज जैसी कई चीजों के आउटफिट बनाकर पहने हैं। वह हर बोल्ड लुक को बेहद कम्फर्टेबल के साथ कैरी करती हैं। अब उर्फी को फिर मुंबई में स्पॉट किया गया और इस दौरान जो वह पहनकर आईं उसे देखकर तो सभी की आंखें खुली की खुली रह गई। उर्फी ने एक बार फिर बोल्डन्स की सारी हदें पार कर दी है।

उर्फी ने ग्रीन कलर का स्विम सूट जैसा आउटफिट पहना है और कमर से नेट की स्कर्ट टाइप बनाई गई है जिससे छिप कुछ नहीं रहा है। बैक से उर्फी का लुक इतना बोल्ड है कि वहां मौजूद लोग भी रुक-रुककर उर्फी को देख रहे थे।

उर्फी गाड़ी से उतरती हैं और जो ब्लेजर उन्होंने पहना था, उसे उतारती हैं। इसके बाद वह फोटोज क्लिक करवाती हैं। उर्फी के इस लुक को देखकर यह तो क्लीयर है कि वह अब धीरे-धीरे और बोल्ड होती जा रही हैं और आने वाले समय में उनका और भी ज्यादा बोल्ड अवतार देखने को मिल सकता है।

बढ़ रही फैन फॉलोइंग

उर्फी वैसे कुछ टीवी शोज में काम कर चुकी हैं, लेकिन बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद उन्हें थोड़ी पॉपुलैरिटी मिली। इस शो से बाहर आने के बाद उर्फी ने अपने आउटफिट्स से फैंस को हैरान किया। शुरू में तो उनके बोल्ड लुक्स को काफी ट्रोल किया गया, लेकिन अब कुछ लोगों को उर्फी का फैशन सेंस पसंद आने लगा है। सोशल मीडिया पर भी उर्फी की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही है। फिलहाल उनके इंस्टाग्राम पर 3.3 मीलियन फॉलोअर्स हैं।

रणवीर मानते हैं फैशन आइकन

वहीं रणवीर सिंह जो बॉलीवुड के टॉप एक्टर हैं उन्होंने हाल ही में कॉफी विद करण 7 में उर्फी जावेद को फैशन आइकन कहा था। रणवीर का ये स्टेटमेंट वायरल हो रहा था। इतना ही नहीं उर्फी ने तो रणवीर को थैंक्यू बोलने के लिए उनकी फोटो की टी शर्ट तक पहन ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *