ये 64 साल का हीरो करता है फुर्ती के साथ एक्शन, स्टंट देख भूल जाएंगे सलमान खान, कहेंगे ‘यही है असली भाईजान’

64 साल के इस एक्टर ने सिसु में एक्शन का जो कहर बरपाया है, वह हिंदी फिल्मों में बमुश्किल ही देखने को मिलेगा. ट्रेलर देखेंगे तो खुद ही समझ जाएंगे, और कहेंगे यही है असली ‘भाईजान’.

नई दिल्ली: 

इस शुक्रवार एक्शन ड्रामा ‘सिसु’ सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि आपके होश उड़ाकर रख देगी. फिल्म की कहानी द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान की फिनिश लैपलैंड की है, जहां एक शख्स को सोना मिलता है, और अब उसकी सारी कोशिश नाजी मौत के दस्ते से अपने गोल्ड को बचाना है. मूवी में जबरदस्त फाइटिंग सीन हैं. कहानी बांधकर रख देने वाली है. फिल्म में जोर्मा टॉमिला,स एकसेल हेनी, जैक डूलन और मिमोसा विलामो लीड रोल में हैं. फिल्म 28 अप्रैल से भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

1. जोर्मा टॉमिला की एक्टिंग कमाल की है. 64 साल की उम्र में जिस तरह का एक्शन करते वह ट्रेलर में नजर आ रहे हैं, उससे फिल्म में उनके काम का अंदाजा लगाया जा सकता है.

2. फिल्म के एक्शन सीन बहुत ही कमाल के नजर आ रहे हैं. इस तरह फिल्म में जो एक्शन को लेकर खौफनाक सीन फिल्माए गए हैं, वह बहुत ही कम देखने को मिलते हैं.

3. द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान आम-आदमी की हताशा और परेशानी को भी इसमें बखूबी समझा जा सकता है. फिल्म में वह भी मुखरता से नजर आती है.

4. सिसु एक फीनिश शब्द है जिसके कोई एक अर्थ नहीं है, लेकिन इसका इस्तेमाल साहस, लगन और इच्छाशक्ति के संदर्भ में किया जा सकता है. यह सबकुछ सिसु में देखने को मिलेगा.

5. सिसु दुनियाभर में धूम मचा चुकी है. इसको आईएमडीबी पर 7.5 की रेटिंग मिली है. कई फिल्म फेस्टिवल्स में भी यह नॉमिनेट हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *