बहन की विदाई पर कबूतर जा जा जा गाने पर डांस करने लगे भाई, बहन ने गुस्से में किया कुछ ऐसा, देखकर आ जाएगी हंसी

दुल्हन की विदाई का वीडियो (Vidaai Video) वायरल हो रहा है, जिसमें भाइयों का ये समूह नहीं चाहता था कि उनकी बहन अपनी विदाई के दौरान रोए. इसलिए उन्होंने कबूतर जा जा जा पर एक मजेदार डांस किया.

शादी के बाद विदाई के दौरान जो दृश्य सामने आता है वह अक्सर दिल को पिघला देने वाला होता है. इस दौरान, एक दुल्हन को अक्सर आंसू भरी आंखों में देखा जाता है क्योंकि वह अपने ससुराल में अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करने के लिए अपने माता-पिता के घर से विदा लेती है. सोशल मीडिया पर एक दुल्हन की विदाई का वीडियो (Vidaai Video) वायरल हो रहा है, जिसमें भाइयों का ये समूह नहीं चाहता था कि उनकी बहन अपनी विदाई के दौरान रोए. इसलिए उन्होंने बहन को हंसाने के लिए पॉप्युलर सॉन्ग कबूतर जा जा जा पर एक मजेदार डांस किया.

इंस्टाग्राम यूजर इंदरजीत करवाल ने वीडियो पोस्ट किया. क्लिप शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “आपके भाई हमेशा आपके सपोर्ट सिस्टम रहे हैं.” वीडियो में दिखाया गया है कि पारंपरिक पोशाक में सजी दुल्हन अपने भाइयों का डांस देखकर मुस्कुरा रही है.

कबूतर जा जा जा गाना 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया का है. ये गाना लता मंगेशकर और एसपी बालासुब्रमण्यम द्वारा गाया गया, यह सलमान खान और भाग्यश्री पर फिल्माया गया है.’

वीडियो 5 दिन पहले पोस्ट किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से यह क्लिप वायरल हो गई है. अब तक, इसे करीब 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.और संख्या तेजी से बढ़ रही है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, “भाई हमेशा एक सपोर्ट सिस्टम होते हैं.” दूसरे ने कहा, “वे सभी उस रात उसके जाने के बाद रोए,” तीसरे ने लिखा, “सबसे प्यारा वीडियो,” चौथे ने लिखा, “यह बहुत प्यारा है.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *