आलिया-रणबीर नहीं एयरपोर्ट पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल को फोटोग्राफर्स ने किया एनिवर्सरी विश, एक्टर बोले- ‘किसी और का…’

कटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जहां पैपराजी ने दोनों को हैप्पी एनिवर्सरी विश कर दिया. इस पर एक्टर ने भी तुरंत रिएक्शन दिया, जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे.नई दिल्ली: 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बीते दिन अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. वहीं पैपराजी भी उन्हें विश करती हुई नजर आई. हालांकि सबसे मजेदार किस्सा पैपराजी की गलती का सामने आया है. जब उन्होंने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हैप्पी एनिवर्सरी विश कर दिया. इस पर विक्की कौशल का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस भी रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

कल रात मुंबई में कटरीना कैफ और विक्की कौशल एयरपोर्ट पर नजर आए. जहां एक्ट्रेस ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक पैंट, बूट्स में तो वहीं विक्की मैचिंग ग्रे स्वेटशर्ट, ब्लैक पैंट और स्नीकर्स में दिखे. वहीं कपल अलग अलग एयरपोर्ट पर फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हुए भी नजर आए. लेकिन जब विक्की एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे तो एक फोटोग्राफर ने गलती से उन्हें हैप्पी एनिवर्सरी विश कर दिया. दरअसल, पैपराजी ने कहा, “विक्की भाई हैप्पी एनिवर्सरी,” इस पर एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा, “किसी और का चिपका रहा है मेरे को.

दिसंबर में है सालगिरह

गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक-दूसरे को 2 साल डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में शादी की थी. दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी की थी.

गौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ के रणबीर कपूर से ब्रेकअप को लेकर पुराने बयानों की वीडियो छाई हुई है. वहीं इसकी शुरुआत नीतू कपूर के एक इंस्टाग्राम पोस्ट से हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *