धर्मेंद्र का 63 साल का फिल्मी सफर है बेहद खास, पुरानी तस्वीरें देख आप भी कहेंगे वक्त कब निकल गया पता ही नहीं चला

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में भी फिल्मों में काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं आज भी उनकी फिटनेस फैंस को हैरान कर देती है. इसका अंदाजा उनकी हाल ही में शेयर की गई स्विमिंग वीडियो से लगाया जा सकता है.नई दिल्ली: 

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र 87 साल के हो गए हैं. बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर ही नहीं रियल लाइफ में काफी एक्टिव रहते हैं. चाहे वह फिल्म की शूटिंग हो या स्वीमिंग का शौक वह फैंस के साथ अपने हर एक पल को शेयर करते हैं. वहीं फैंस भी उनके पोस्ट या ट्वीट पर जमकर प्यार लुटाते हैं. धर्मेंद्र का 1961 से अब तक का फिल्मी सफर काफी यादगार रहा है. उनकी हर एक फिल्म ने फैंस के दिलों को छुआ है. इसी के चलते आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाएंगे, जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि वक्त कब निकल गया पता ही नहीं चला.

फैंस के दिलों पर राज करने वाले धर्मेंद्र की चाहे वह शोले हो या यमला पगला दीवाना. हर एक फिल्म ने फैंस के दिलों में जगह बनाई है. अब नीचे इस तस्वीर को ही देख लीजिए जहां धर्मेंद्र क्रू के साथ नजर आ रहे हैं और उनके साथ स्माइल करते हुए तस्वीरें खिंचवा रहे हैं.

एक्शन किंग के नाम से फैंस के दिल में जगह बनाने वाले एक्टर धर्मेंद्र ने 1960 में फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं इस फिल्म के बाद उनके करियर ने उड़ान भरी और वह दिलीप कुमार और मुमताज जैसे सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए.

इसके बाद वह 1961 में आई बॉयफ्रेंड में सहायक भूमिका में नजर आए, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. वहीं केवल पुरानी ही नहीं नई पीढ़ी के साथ भी दिखे, जिसमें सलमान खान का नाम भी शामिल है.

1962 और 1967 के बीच धर्मेंद्र ने अनपढ़, पूजा के फूल जैसी कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया, जिसने फैंस का ध्यान खींचा. इनमें उन्होंने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी काम किया.

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की पुरानी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरों ने फैंस के दिल में जगह बनाई हैं, जिसमें वह अमिताभ बच्चन और अपने साथ काम कर चुकी एक्ट्रेसेस के साथ नजर आ रहे हैं. इन्हीं तस्वीरों में शोले के सेट की भी एक तस्वीर है.

बता दें, धर्मेंद्र, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने फिल्म के रैपअप की खबर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *