‘फैमिली नहीं चाहती थी कि मैं तलाक के बाद ‘पुष्पा’ का ‘ऊ अंटावा’ गाना करूं’- समांथा रुथ प्रभु का बड़ा खुलासा

समांथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया है कि तलाक के बाद जब वह फिल्म पुष्पा में आइटम नंबर ‘ऊ अंटावा’ कर रही थीं तो उनकी फैमिली और दोस्तों ने इसे करने के लिए मना किया था.

नई दिल्ली: 

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु फिल्मों के अलावा अपने बयान को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में हमेशा से खुलकर बात करती हैं. अब समांथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया है कि तलाक के बाद जब वह फिल्म पुष्पा में आइटम नंबर ‘ऊ अंटावा’ कर रही थीं तो उनकी फैमिली और दोस्तों ने इसे करने के लिए मना किया था. अभिनेत्री ने बताया है कि उनकी फैमिली नहीं चाहती थी कि तलाक के तुरंत बाद वह इस तरह के आइटम नंबर करें. इस बात का खुलासा समांथा रुथ प्रभु ने अपने ताजा इंटरव्यू में किया है. अभिनेत्री ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट मिस मालिनी से बात की.

इस दौरान उन्होंने अभिनेता एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ हुए तलाक और करियर को लेकर बात की है. समांथा रुथ प्रभु ने कहा, ‘जब मुझे ‘ऊ अंटावा’ ऑफर किया गया था कि मेरा पति के अलगाव चल रहा था. और जब हमने अलगाव की घोषणा कर दी तो मेरा हर दोस्त, हर शुभचिंतक और मेरी फैमिली मुझसे कहने लगी थी कि तुम घर पर बैठो, अब तुम अलग होने की घोषणा के बाद एक आइटम सॉन्ग नहीं कर सकती और तुम इसे न कह दो.’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘यहां तक कि मेरे दोस्त जो आमतौर पर मुझे प्रोत्साहित करते हैं और कहने लगे कि सुपर डीलक्स जैसी फिल्में करो, खुद को चुनौती दो, यहां तक कि उन्होंने कहा कि आइटम मत करो. तो मैंने तय किया कि मैं यह कर रही हूं क्योंकि मैंने सोचा था कि मैं क्यों छुपाऊं? मेरा मतलब है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है, मैं क्यों छुपूं? मैं छिपने नहीं जा रही थी. और सभी ट्रोलिंग और अपशब्दों के चले जाने का इंतजार कर रही थी और फिर धीरे-धीरे किसी ऐसे व्यक्ति की तरह वापस आ गई जिसने कोई अपराध किया था. मैं ऐसा नहीं करने वाली थी. मैंने अपनी शादी को 100 फीसदी दिया, यह काम नहीं किया लेकिन मैं खुद को मारने नहीं जा रही थी और मैंने जो कुछ नहीं किया उसके लिए दोषी महसूस किया.’ इसके अलावा समांथा रुथ प्रभु ने और भी ढेर सारी बातें की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *